अवनीत कौर ने सनी सिंह को बताया सबसे अच्छा को-स्टार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 04:06 PM (IST)

नई दिल्ली। मोस्ट अवेडेट रोमांटिक कॉमेडी 'लव की अरेंज मैरिज' जी5 पर प्रीमियर होने से पहले काफी उत्साह उत्पन्न कर रही है। प्रशंसक उनके बीच अवनीत कौर और सनी सिंह के नेता अभिनेताओं के बीच केमिस्ट्री को उत्साहित देखने के लिए बेताब हैं। अवनीत कौर ने हाल ही में सनी सिंह के साथ काम करने के अपने अनुभवों का कुछ प्रकाश डाला, जिसमें उन्होंने उनके सकारात्मक रिश्ते और युद्धभाव को बताया।

 

अवनीत कौर ने अपने सह-सितारे सनी सिंह की तारीफ करते हुए कहा, "सनी बिना शक मेरे द्वारा अब तक काम करने का आनंद सबसे अच्छे सह-अभिनेता है। वह अत्यधिक धैर्यवान और सेट पर सहज हैं। उन्होंने बहुत समझदारी से मेरा साथ दिया, और उन्होंने इतनी शानदार फिल्मों का हिस्सा रहा है। यह मेरे लिए एक बड़ी अवधि की बात थी क्योंकि वे मुझे बहुत कुछ सिखाते थे। सुप्रिया पाठक और अन्नु कपूर सर से भी मैंने बहुत कुछ सीखा है।"


'लव की अरेंज मैरिज' एक मनोरंजक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें सनी सिंह, अवनीत कौर, अन्नु कपूर, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव जैसे साथी अभिनेता हैं। फिल्म एक पारंपरिक अरेंज मैरिज सेटअप के चारों ओर घूमती है जहां युवा जोड़े, जिन्हें सनी और अवनीत ने खेला है, पहले अपनी भिन्नताओं के कारण टकरा जाते हैं। हालांकि, वे अप्रत्याशित रूप से आपस में प्यार के लिए भावनाएँ विकसित करते हैं। जैसे ही वे अपने प्यार को प्रकट करने की योजना बनाते हैं, एक हास्यपूर्ण ट्विस्ट होता है - सनी के विधवा पिता (अन्नु कपूर) अवनीत की एकल मां (सुप्रिया पाठक) से प्यार में पड़ जाते हैं। इस में अड़चन डालते हैं उनकी बेहुदा राजपाल यादव, जो सुप्रिया से प्रेममग्न हैं। युवा जोड़े को पीढ़ीओं के प्यार कहानियों के चक्रव्यूह में फंसने का सामना करना पड़ता है, जबकि वे अपनी अप्रत्याशित रोमांस को सुरक्षित करने का प्रयास करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News