फिल्म ''औरों में कहाँ दम था का गाना ''तू'' अपने आप में हैं प्यार की एक Short Film

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 12:55 PM (IST)

नई दिल्ली। नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने का फैंस का इंतजार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के नए गाने संगीत 'तू' के जरिए एक छोटी प्रेम कहानी दिखाई है। यह गाना त्योहार और युवा और उसके बढ़ते प्यार को प्रदर्शित करता है। गाना जन्माष्टमी से लेकर होली तक विभिन्न त्योहारों को दर्शाता है, और प्यार के सात चरणों को दर्शाता है।

 

सुंदर कहानी में पिरोया है गाना
इस गाने में जन्माष्टमी के उत्सव में मटकी फोड़ का सीन और एक रंगीन होली और गेटवे ऑफ इंडिया के शायद ही कभी शूट किए गए अंदरूनी हिस्सों की खोज करने वाले दृश्य, अन्य सुंदर और दूरदर्शी क्षण हैं जो प्यार की मासूम भावना को खुलकर सामने लाते हैं। गाने को ऑस्कर विजेता उस्ताद एम. एम. करीम ने कम्पोज किया है, जिसे सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने गाया है। 

 

 

2 अगस्त 2024 को रिलीज होगी फिल्म
औरों में कहां दम था फिल्म नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज), संगीता अहीर और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2 अगस्त 2024 को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा सई मंजेकर, जिम्मी शेरगिल और शांतनू माहेश्वरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News