अरुणाभ कुमार और दीपक कुमार मिश्रा ने कास्ट-क्रू संग मनाया पंचायत-3 की सफलता का जश्न

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 04:40 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। TVF ने पंचायत सीजन 3 रिलीज करके दर्शकों को खुश कर दिया है। बेसब्री से इंतजार की जा रही इस सीरीज को रिलीज होते ही खून पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में TVF के फाउंडर अरुणाभ कुमार के विजन को बखूबी दर्शाया गया है। साथ ही दीपक कुमार मिश्रा ने इसे बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट किया है। ऐसे में मेकर्स ने इस सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक बड़ी पार्टी रखी, जिसमें पूरी कास्ट और क्रू शामिल हुई।

 

मुंबई में आयोजित इस पार्टी में कई स्टार्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। TVF के फाउंडर अरुणाभ कुमार और पंचायत के कास्ट और क्रू ने शो की सफलता का जश्न मनाया। हर कोई खुश और उत्साहित था और इस पल को एंजॉय कर रहा था।

 

पंचायत सीज़न 3 से पता चलता है कि अरुणाभ कुमार ऐसी कहानियों को साझा करने के लिए कितने समर्पित हैं, जिनसे लोग जुड़ सकते हैं। TVF अपनी दिलचस्प कहानियों के लिए जाना जाता है, और अरुणाभ का विज़न दर्शकों से जुड़ने वाली कंटेंट्स को बनाने में अहम रहा है।

 

TVF ने साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" के साथ किया और फिर "वेरी पारिवारिक" के साथ आगे बढ़ा। दोनो शो को फैंस से बहुत प्यार और तारीफें मिली। बाद में मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 और गुल्लक सीजन 4 के जबरदस्त सफल होने के बाद मेकर्स अब कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन को लाइनअप में लेकर तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News