मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के तीसरे इंस्टालमेंट पर अरशद वारसी ने स्क्रिप्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 12:41 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ़िल्में "मुन्ना भाई एमबीबीएस" और "लगे रहो मुन्ना भाई" दर्शकों को बेहद पसंद आईं थी, इतना ही नहीं फिल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी अपने नाम की थी। ये फ़िल्में टाइमलेस क्लासिक बन गईं , जिन्हे आज भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है।

 

दर्शकों ने "मुन्ना भाई" की फिल्मों की कहानी को खूब पसंद किया है। उन्हे संजय दत्त और अरशद वारसी की मुन्ना और सर्किट के रूप में ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ एक्टिंग ने बेहद इंप्रेस किया है। ऐसे में सभी द्वारा फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हाल ही की बात करें तो, अगले इंस्टॉलमेंट के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए अरशद ने कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।

 

अरशद वारसी से पूछा गया कि क्या राजकुमार हिरानी की 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बनाई जा रही है। जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "विधु विनोद चोपड़ा इसे बनाना चाहते हैं। राजकुमार हिरानी भी इसे बनाना चाहते हैं, और संजय भाई भी यही चाहते हैं और मैं भी। लेकिन फिर भी फिल्म बन नहीं पा रही हैं।"

 

अरशद ने आगे बात करते हुए कहा, "राजू के पास सीक्वल के लिए तीन बेहतरीन स्क्रिप्ट हैं। कुछ चीजें यहां-वहां छूट गई हैं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा हो रहा है। अब बहुत समय बीत चुका है। मैंने राजू से कहा कि जो शुरू होता है, उसका अंत भी होता है। ऐसा लगता है कि हमने मुन्ना भाई फिल्म फ्रैंचाइजी को इंटरवल पर छोड़ दिया है। हर कोई बेसब्र है क्योंकि यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मुन्ना भाई सीरीज को खत्म होना चाहिए।"

 

राजकुमार हिरानी ने सच में अपनी 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी के साथ सबसे अच्छी फिल्में बनाईं हैं।  इन दो फिल्मों ने उनकी फिल्मोग्राफी को शानदार बनाया है, जिनमें उनकी कहानी कहने का तरीका भी शानदार था। इन फिल्मों के जरिए 100% सक्सेस ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, हिरानी ने अपने डायरेक्शन का दम दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News