किराए पर लिए घर से कैसे होगी कमाई ? ''Apna Villa'' में हस्ते- हसाते बी यूनिक बता रहे नया तरीका

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 02:10 PM (IST)

Rating : 3.5

Cast : निकुंज लोटिया, तुषार खेर और अतुल खत्री

Director:  विवेक मेनन और निक

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर निकुंज लोटिया, जिन्हें बी यूनिक के नाम से जाना जाता है जिन्हे लोगों द्वारा हमेशा ही काफी प्यार मिला है और इसी प्यार की उम्मीद में निक इस बार अपना एक नया शो 'अपना विला' लेकर आए हैं, जिसमें उनके साथ तुषार खेर और स्टैंड-अप कॉमेडियन अतुल खत्री भी नजर आएंगे, इस शो में निक और तुषार के रोलर-कोस्टर जीवन के कई पहलु दिखाए गए हैं। शो में दोनों ने पैसा कमाने का एक ऐसा जरिया अपनाया जिसके बारे में शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा, इसका निर्देशन विवेक मेनन और निक ने किया है।

कहानी –

शो की पूरी कहानी निक और तुषार के इर्द-गिर्द घूमती है दरअसल ये दोनों दोस्त अपनी छुट्टी के लिए एक महंगा विला किराए पर लेते है। लेकिन जब तुषार को अचानक नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाता है, तो दोनों ने पैसे कमाने और अपने प्रवास को जारी रखने के लिए विला को सबलेट करने का फैसला किया, जिसके बाद वहां लोग रहने भी आए और साथ ही आए कहानी में कई मोड़ जो काफी मनोरंजक और हसाने वाले हैं।

एक्टिंग –

एक्टिंग की बात करें तो सारे ही अदाकारों ने कमाल एक्टिंग की है हर डायलॉग को बहुत ही बखूबी पेश किया है। सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है और कहानी भी लोगों को पसंद आ रही है।

रिव्यू - 

अगर आप चाहते है हसना खिलखिलाना तो ये फिल्म उस एंगल से बिलकुल सही है, क्यूंकि इसमें कॉमेडी का जोरदार तड़का, यूट्यूबर होने के कारण निक बाखूबी जानते है कि दर्शकों को क्या पसंद है और क्या नहीं, ऐसे में वो अपने चाहने वालों की उम्मीदों पर खरे उत्तर रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News