पेरेंट्स बने अंशुमान झा और सिएरा, बेटी का रखा है ये स्पेशल नाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली। अभिनेता अंशुमन झा और उनकी पत्नी सिएरा अपनी प्यारी बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। 10 मार्च को संयुक्त राज्य अमेरिका में जन्मी, उनकी बेटी मैराथन धावक सिएरा के लिए 32 घंटे तक चलने वाले लंबे लेकिन अंततः सुरक्षित लेबर के बाद जन्मी। 

 

पिता बने अंशुमन झा
अपना आभार व्यक्त करते हुए, अंशुमन ने साझा किया, "मैं आभारी हूं कि सिएरा और 'तारा' दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं। और हम वास्तव में एक फरिश्ते को पाकर धन्य महसूस कर रहे हैं। मुझे मेरी मां ने पाला है, मेरी बड़ी बहन ही वह वजह है जिससे मैं मैं अभिनय कर सकता हूं और मेरे जीवन में मेरी चचेरी बहनों के माध्यम से हमेशा महिलाओं का बहुत प्रभाव रहा है। इसलिए एक तरह से मैं मातृसत्तात्मक हूं।"

 

उन्होंने आगे लिखा-  "अमेरिका में, यह पता लगाना कानूनी है कि यह लड़की है या लड़का लेकिन हम जानबूझकर इसका पता नहीं लगाया क्योंकि हम एक सरप्राईज चाहते थे। और हम अपनी बेटी को पाकर रोमांचित हैं। सिएरा की माँ और पिता यहाँ हैं और मेरा मानना ​​​​है कि नाना-नानी एक बच्चे के लिए आशीर्वाद हैं। मेरी पत्नी सिएरा ने नाम का सुझाव दिया था, तारा और मुझे बहुत पसंद आया।"  इस जोड़े ने दोनों उपनाम रखे हैं; इसलिए उनकी बेटी को 'तारा झा विंटर्स' के नाम से जाना जाएगा।

 

अपनी ख़ुशी की ख़बरों के अलावा, दंपति ने अपने बच्चे की गोपनीयता के प्रति अपने रूढ़िवादी दृष्टिकोण का हवाला देते हुए, गेर जीवन के शुरुआती चरण में अपनी बेटी की तस्वीरें साझा नहीं करने का एक सचेत निर्णय लिया है। अंशुमान कहते हैं, 'कुछ चीजों को साझा करने की जरूरत नहीं होती। ऐसी दुनिया में जहां लाइक्स, फॉलोअर्स गिनने का जुनून सवार है - मैं अपना आशीर्वाद गिनता हूं और इसे निजी रखता हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News