''कल्कि'' में एंडी लॉन्ग ने इंडियन सिनेमा में किया है विपुल अमृतलाल शाह के साथ सबसे ज्यादा काम!

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 01:08 PM (IST)

नई दिल्ली।  इंडियन फिल्म मेकर विपुल अमृतलाल शाह "द केरल स्टोरी", "बस्तर: द नक्सल स्टोरी" और "कमांडो" सीरीज जैसी सफल फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में सीमाओं को लांघकर और नियमों को चुनौती देकर एक अलग पहचान हासिल की है। अपनी निडर कहानी कहने के अंदाज के लिए जाने जानें वाले शाह ने हमेशा ऐसी फिल्में बनाई हैं, जो सिर्फ एंटरटेन ही नहीं करतीं, बल्कि कड़वी सच्चाई पर भी रोशनी डालती हैं। 

 

विपुल अमृतसर अपने टैलेंट को बार-बार दर्शकों के सामने पेश करने में विश्वास रखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि शाह के साथ सबसे ज्यादा काम करने वाले एंडी लॉन्ग, "कल्कि" के एक्लेम्ड एक्शन डायरेक्टर हैं? आपको बता दे कि लॉन्ग ने शाह के साथ इंडिया में कई प्रोजेक्ट्स पर काम किए हैं, जिसमें कमांडो फ्रेंचाइजी और सनक शामिल है। उनके लेटेस्ट कोलैबोरेशन की बात करें तो कमांडो ओट ने अपनी हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और सोचने पर मजबूत कर देने वाली कहानी के लिए काफी ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

 

शाह द्वारा मुश्किल विषयों को निडरता से संभाने के तरीके ने उन्हें बोल्ड और इनोवेटिव फिल्म मेकर की रेपुटेशन दिलाई है।  उनकी क्षमता जो एंटरटेनमेंट के साथ सामाज में होने वाली बात चीत को संतुलित करती है, उसने ऑडियंस और क्रिटिक्स पर गहरा असर डाला है।

 

उनके अगले प्रोजेक्ट पाइपलाइन में होने के साथ, फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र शाह के अगले कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, वर्क फ्रंट पर विपुल अमृतलाल शाह अपनी आने वाली फिल्म 'हिसाब' के लिए तैयारी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News