अमूल ने TVF की ''पंचायत सीजन 3'' की सक्सेस का क्रिएटिव डूडल के जरिए मनाया जश्न

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 06:31 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। TVF का लेटेस्ट सीज़न पंचायत अपने पिछले सीज़न की तरह ही काफ़ी पॉपुलर हो गया है। शो को बहुत से लोग पसंद करते हैं क्योंकि यह ऐसी कहानियाँ बताता है जिनसे लोग जुड़ पाते हैं। जब से यह शो शुरू हुआ है, इसे खूब प्यार मिल रहा है और यह बड़ी सफलता हासिल कर रहा है। अब, पंचायत को अमूल इंडिया के क्रिएटिव कैंपेन में शामिल किया गया है, जो अपने आप में एक बड़ी बात है।

 

अमूल इंडिया ने TVF के पंचायत सीजन 3 की थीम को क्रिटोव रूप से अपने ब्रांड में शामिल किया है। इस कैंपेन का टैगलाइन है, "मनचाहत माखन" और "अमूल गांव में भी, पाव में भी।" जिसे क्रिएटिव पोस्टर पर लिखा गया है। जिसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है:

 

"#Amul Topical: पॉपुलर कॉमेडी स्ट्रीमिंग सीरीज़ पंचायत अब अपने तीसरे सीज़न में!"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amul - The Taste of India (@amul_india)

 

पंचायत सीजन 3 को हर जगह से बहुत प्यार मिल रहा है, और यह इस हफ्ते टॉप ओटीटी ओरिजिनल्स की ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक लिस्ट में नंबर एक शो के रूप में ट्रेंड कर रहा है।

 

TVF ने साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" के साथ किया और फिर "वेरी पारिवारिक" के साथ आगे बढ़ा। दोनो शो को फैंस से बहुत प्यार और तारीफें मिली। बाद में मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 और गुल्लक सीजन 4 के जबरदस्त सफल होने के बाद मेकर्स अब कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन को लाइनअप में लेकर तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News