पैन-इंडिया आइकॉन प्रभास की अमिताभ बच्चन ने की तारीफ, साथ काम करने का एक्सपीरियंस किया शेयर

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 04:12 PM (IST)

मुंबई। जब से "कल्कि 2898 AD" का दमदार ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से दर्शक, इंडस्ट्री इंसाइडर्स, क्रिटिक्स और प्रभास के फैंस एक्साइटमेंट से भरे हुए हैं। अपने वर्सेटाइल परफॉर्मेंस और शानदार स्क्रीन प्रेजेंस के लिए लोगों के बीच "डार्लिंग" के नाम से मशहूर प्रभास ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "कल्कि 2898 AD" में अपने नए लुक से सभी को चौंका दिया है। उनके अलावा इस फिल्म में दिग्गज एक्टर्स जैसे अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी हैं।

बता दें कि न सिर्फ दर्शक, इंडस्ट्री क्रिटिक्स और उनके लॉयल फैंस, बल्कि "कल्कि 2898 AD" के कास्ट और क्रू ने भी प्रभास के दमदार नए लुक, जबरदस्त एक्शन सीन्स और पावरफुल डायलॉग्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कहते हैं, "मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे तेलुगु सिनेमा के इस बड़े एंटरप्राइज, ‘प्रोजेक्ट के’ का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है और मुझे आइडल प्रभास के साथ एक ही फ्रेम में रहने का बड़ा सम्मान मिला है। आप सभी का धन्यवाद... और नागी सर, मेरे बारे में सोचने के लिए आपका धन्यवाद। प्रभास ने मुझे जो विनम्रता, सम्मान दिखाई है, वह बहुत ही दिल छूने वाली और इमोशनल है। मेरे लिए नहीं, बल्कि 'प्रोजेक्ट के' से जुड़े सभी लोगों के लिए, आपकी कड़ी मेहनत नई ऊंचाइयों को छुए। प्यार और प्रार्थनाएँ।"

उन्होंने आगे कहा है, " 'बाहुबली' प्रभास, आपकी उदारता का कोई जवाब नहीं।  आप मेरे लिए घर का बना हुआ खाना लाते हैं, जो बहुत स्वादिष्ट होता है... आप इतना खाना भेजते हैं कि एक आर्मी को खिलाया जा सकता है। और वो स्पेशल कुकीज़, वो तो बहुत ही स्वादिष्ट हैं। और आपकी तारीफें तो हजम ही नहीं होतीं। पहला दिन, पहला शॉट, पहली फिल्म 'बाहुबली' प्रभास के साथ, और यह कितना बड़ा सम्मान है उनकी आभा, प्रतिभा और गहरी विनम्रता के साथ काम करने का... उनसे सीखने और समझने का।"

इससे पता चलता है कि प्रभास वाकई एक गर्मजोशी से भरे और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। जहां फैंस उनकी इस शानदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ट्रेलर ने प्रभास की एक और शानदार परफॉर्मेंस के लिए मंच तैयार कर दिया है। अपने नए लुक और फिल्म की दिलचस्प कहानी के साथ, "कल्कि 2898 AD" एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News