"पुष्पा 2: द रूल" के साथ रूल करेंगे अल्लू अर्जुन ! मेकर्स ने पोस्टर जारी कर की काउंटडाउन की शुरुआत

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 11:30 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ता जा रहा है। फिल्म के जबरदस्त टीजर, फर्स्ट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' और सेकंड सॉन्ग 'द कपल सॉन्ग' ने सभी दर्शकों को थ्रिल कर दिया है। इस तरह से फैंस से लेकर दर्शक तक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर इस एक्साइटमेंट के बीच, मेकर्स ने रिलीज को लेकर उल्टी गिनती शुरू कर दी है। इस तरह से पुष्पराज के रूल की शुरुआत के साथ ही "पुष्पा 2: द रूल" को बड़े पर्दे पर आने में अब बस 75 दिन बाकी हैं।

 

"पुष्पा 2: द रूल" के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है -

 

"7⃣5⃣ दिन बाकी हैं पुष्पा राज के रूल के लिए 🔥

 

उनका रूल भारतीय सिनेमा में एक नया अध्याय लिखेगा ❤️‍🔥

 

#Pushpa2TheRule का ग्रैंड रिक्वासेब15th AUG 2024 को दुनिया भर में होगा💥💥

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

 

आइकॉन स्टार @alluarjun @iamRashmika @aryasukku #FahadhFaasil @ThisIsDSP @SukumarWritings @MythriOfficial @TSeries @PushpaMovie"

 

"पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News