आलिया भट्ट ने बेंगलुरु में एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में दिया सरप्राइज, प्रमोट की अपनी नई फिल्म ‘जिगरा’

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 02:15 PM (IST)

नई दिल्ली बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट ने हाल ही में बेंगलुरु में आयोजित एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया। करीब 30,000 से ज्यादा दर्शकों की भीड़ के बीच आलिया भट्ट की अचानक एंट्री ने माहौल को रोमांचक बना दिया। यह न सिर्फ फैंस के लिए बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए भी एक यादगार लम्हा बन गया।

इस इवेंट में आलिया भट्ट ने नॉर्वेजियन म्यूजिक प्रोड्यूसर और डीजे एलन वॉकर के साथ कोलैब किया, जिसे साल की सबसे बड़ी सप्राइज कोलैबोरेशन माना जा रहा है। आलिया ने इस दौरान न सिर्फ म्यूजिक लवर्स को एंटरटेन किया, बल्कि अपनी आगामी फिल्म जिगरा का प्रमोशन भी किया। यह फिल्म उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मानी जा रही है, और बेंगलुरु के इस मंच से फिल्म का प्रमोशन करने का उनका अंदाज फैंस के दिलों को छू गया।

इस इवेंट में बॉलीवुड और इंटरनेशनल म्यूजिक का अद्भुत संगम देखने को मिला, जिससे आलिया और एलन वॉकर के इस सप्राइज ने सभी को चौंका दिया। फैंस ने इस इवेंट को न सिर्फ म्यूजिक के नजरिए से, बल्कि बॉलीवुड और इंटरनेशनल म्यूजिक इंडस्ट्री के शानदार मेल के रूप में देखा। आलिया की पॉपुलैरिटी और एलन वॉकर की धुनों ने इस कॉन्सर्ट को और भी यादगार बना दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News