आलिया भट्ट ने अपने घर से शेयर किया दिलकश नज़ारा, ‘डियर जिंदगी’ के 6 साल पूरे होने का मनाया जश्न

Friday, Nov 25, 2022 - 03:30 PM (IST)

मुंबई। बीते गुरुवार को अपनी बेटी के नाम की घोषणा करने वाली आलिया भट्ट ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के छह साल पूरे होने का जश्न मनाया। फिल्म में आलिया ने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। विशेष दिन को याद करने के लिए, आलिया ने यादगार 'समुंदर से कबड्डी' दृश्य के संवादों के साथ समुद्र तट का एक वीडियो सांझा किया। ऐसा लगता है कि आलिया ने अपने घर से वीडियो लिया है।

आलिया की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ फिर फिल्म के उस दृश्य में बदल जाती है जिसे आलिया ‘कायरा’ और शाहरुख के ‘डॉ जग’ ने निभाया था। गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित,  ‘डियर जिंदगी’ में आलिया ने 20 साल की एक सिनेमैटोग्राफर की भूमिका निभाई थी, जो जीवन में कुछ कठिनाइयों से गुजर रही है और रुकने का फैसला करती है। इस दौरान, वह शाहरुख खान द्वारा अभिनीत, डॉ जग से मिलती है, जो उसे अपने जीवन को फिर से प्यार करना सिखाता है। फिल्म में कुणाल कपूर, अली जफर, अंगद बेदी, इरा दुबे ने भी अभिनय किया।

2022 में, आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, उनके होम प्रोडक्शन ‘डार्लिंग्स’ और धर्मा प्रोडक्शंस के ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दी हैं, जिससे आलिया के लिए यह एक बहुत ही सफल वर्ष बन गया है।

Diksha Raghuwanshi

Advertising