''फ्रेडी'' में बेहद पेचीदा है अलाया एफ का स्वीट सा दिखने वाला किरदार ''कैनाज''

Friday, Nov 18, 2022 - 02:56 PM (IST)

मुंबई। डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की थी। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है।

हाल में फिल्म में कार्तिक का ऑब्सेशन बनी अलाया एफ ने अपने किरदार की तैयारी के बारे में बात करते हुए कहा, "आमतौर पर, मैं बहुत प्रेपरेशन-हेवी एक्ट्रेस हूं। मुझे तैयारी से बहुत आराम मिलता है। लेकिन फ्रेडी के लिए यह बिल्कुल अलग था। मैं उस समय चंडीगढ़ में एक और फिल्म की शूटिंग कर रही थी और वह शेड्यूल बढ़ा दिया गया। इसलिए, जैसे ही मैंने उस शूट को खत्म किया और वापस बॉम्बे आई, मैं अगले ही दिन फ्रेडी के सेट पर थी। मैं इस बीच जरा भी समय नही मिला। तो, इस बार, मेरी तैयारी सेट पर हुई, हमारी शूटिंग के दौरान, और पैकिंग के बाद फिर मैं अपने अभिनय कोच के पास जाती अगले दिन की तैयारी करने की कोशिश करने। सौभाग्य से मैं सबसे प्रतिभाशाली और कुशल टीम से घिरी हुई थी इसलिए उनके समर्थन और मार्गदर्शन के साथ, मैंने कैनाज को अच्छी तरह से निभा पाई।”

अपने किरदार के बारे में एक झलक साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “मेरा किरदार कैनाज़ निश्चित रूप से बहुत दिलचस्प है। उसमें सारी परतें और जटिलता है। उसका किरदार निभाना बहुत खुशी की बात थी, मैंने अनुभव के जरिए बहुत कुछ सीखा।”

तो 2 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर फ्रेडी देखने के लिए हो जाइए रेडी।

Auto Desk

Advertising