अलाया एफ ने फ्रेडी के बाद ''ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत'' के पोस्टर रिलीज के साथ किया डबल धमाका

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 02:33 PM (IST)

मुंबई। हमने हाल ही में कार्तिक आर्यन स्टारर 'फ्रेडी' के नए पोस्टर में कैनाज उर्फ ​​​​फ्रेडी के जुनून के रूप में अलाया एफ को देखा था, जिसके बाद अपने फैंस का उत्साह और बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने पलक झपकते ही एक और धमाका किया है। दरअसल, अलाया एफ ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के पोस्टर से पर्दा उठाया है। ऐसे में अपने इन दो प्रमुख घोषणाओं के साथ, अभिनेत्री ने आगे देखने के लिए अपनी दो बड़ी पेशकशों को रजिस्टर करके असल में इस पल को अपने नाम कर लिया है।

जब फ्रेडी का स्पाइन-चिलिंग रोमांटिक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें अलाया को मेल लीड कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया, तब देखने वालो की निगाहें उन्ही पर टिकी हुई थीं। इसके तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म अनुराग कश्यप की 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के 2022 इंटरनेशनल माराकेच फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए रवाना हुईं और अब हमारे लिए फिल्म का पोस्टर लेकर आई हैं। 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' ध्यान खींचने वाला पोस्टर असल में अपनी तरह का अनोखा है, रंगों और संकेतों के विपरीत अलाया फिल्म में एक दिलचस्प बहुस्तरीय किरदार के साथ सभी को हैरान करने वाली हैं। इन दो बड़े बैक-टू-बैक पोस्टर रिलीज के साथ, अलाया एफ ने अपनी जीत की होड़ शुरू कर दी है और हमें स्क्रीन पर अपना आकर्षण स्थापित करने के लिए इंतजार करवा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good Bad Films (@goodbadfilmsofficial)

इसके अलावा, 2022 इंटरनेशनल माराकेच फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति के साथ, अलाया एफ, रणवीर सिंह के बाद भारत से अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट करने वाली दूसरी सेलिब्रिटी बन गई हैं। ऐसा लग रहा है जैसे अभिनेत्री इस साल को अपने नाम करने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अलाया एफ के पास फ्रेडी के अलावा फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है, और ऑलमोस्ट प्यार के अलावा उनके पास एकता आर कपूर द्वारा निर्मित यू-टर्न भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News