‘दृश्यम 2’ में निर्देशक अभिषेक पाठक की उनकी भूमिका के लिए पहली पसंद थे अक्षय खन्ना!

Friday, Nov 04, 2022 - 02:59 PM (IST)

मुंबई। दृश्यम 2 शुरू से ही शहर में चर्चा का विषय रहा है, फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही प्रशंसकों के बीच उत्साह और साज़िश अपने चरम पर थी। अक्षय खन्ना, टीम में नया जोड़ा कहानी को बहुत महत्व देता है, प्रदर्शन और अजय देवगन और अक्षय खन्ना के बीच का गहन नाटक वास्तव में फिल्म में प्रमुख आकर्षण होगा।

अक्षय खन्ना के चरित्र के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक ने व्यक्त किया, "दृश्यम 2 में, हमारे पास तब्बू और अजय देवगन एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं और मैं उस स्तर या उससे भी आगे के किसी व्यक्ति को चाहता था। इसी को ध्यान में रखते हुए पूरे कैरेक्टर को डिजाइन किया गया था, हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इसे लिखेंगे और फिर कास्टिंग के बारे में सोचेंगे। पहले दिन से ही, जब हमने कॉप का किरदार लिखना शुरू किया था - हमारे दिमाग में अक्षय, उनकी छवि और उनका व्यक्तित्व था। इससे हमारे लिए यह बहुत आसान हो गया, क्योंकि हम जानते थे कि हम मेज पर क्या लाएंगे। वह हमेशा पहला विकल्प थे और इस किरदार के लिए मेरा पहला विचार था और हम इससे बहुत खुश हैं।”

वायकॉम18 स्टूडियोज प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज, भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित दृश्यम 2। मूल स्कोर और संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) का है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Diksha Raghuwanshi

Advertising