अक्षय कुमार की ''Mission Raniganj'' के टीजर को 24 घंटे में मिले 40 मिलियन व्यूज, ऑडियंस को है रिलीज का इंतजार

Saturday, Sep 09, 2023 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। कई फिल्मों के टीज़र/ ट्रेलर ही फिल्मों को सुपरहिट साबित कर देते है और पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मिशन रानीगंज' जिसमे अक्षय कुमार अहम् भूमिका में नजर आ रहे हैं एक ऐसी ही फिल्म साबित हो रही है। फिल्म के टीज़र रिलीज़ ने ही हर जगह फिल्म को चर्चा का विषय बना दिया है। टीज़र के रिलीज होने के 24 घंटे में ही उसको 40 मिलियन व्यूज मिल गए है और इतना ही नहीं फिल्म यूट्यूब और ट्विटर पर भी #मिशन रानीगंज के नाम से ट्रेंड हो रही है। 

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'OMG 2 ' ने साबित किया कि वह अपनी हर फिल्म के माध्यम से अब ऑडियंस को एंटरटेनमेंट के साथ साथ एक संदेश भी देना चाह रहे हैं।  हमारे देश में रियल लाइफ हीरो की कहानी ऑडियंस को हमेशा से ही पसंद आयी है और अब अक्षय कुमार एक रियल लाइफ हीरो स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के रूप में नजर आने वाले हैं। 

टीज़र में आपने देखा की यह कहानी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल की है  जिन्होंने  1989 में रानीगंज के बाढ़ ग्रस्त कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस मिशन को दुनिया के सबसे सफल बचाव अभियानों में से एक के रूप में दर्ज किया जा चुका है। टीज़र को देखकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

पूजा एंटरटेनमेंट जिन्होंने इस से पहले हमे बेल बॉटम, कठपुतली और जवानी जानेमन जैसी फिल्में दी है जो ऑडियंस को सोचने पर मजबूर करती है, इस फिल्म के माध्यम से वह बताना चाहते है की सिर्फ फिक्शन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ कहानियां भी मजेदार हो सकती है। फिल्म का टीज़र बहुत ही कमाल का है। 

टीज़र देखकर ही फिल्म देखने का उत्साह बढ़ गया है। एक तो कहानी में इतना दम है और साथ साथ बैकग्राउंड स्कोर इसको चार चाँद लगा रहा है। यह फिल्म बहादुरी और जीवन में कभी न हार मानने का संदेश देती है। 

फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है। इस से पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म रुस्तम बनायीं थी जो ऑडियंस को बेहद पसंद आयी थी। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड भी दिया गया था। फिल्म 'मिशन रानीगंज' को पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट कर रही है और इसको वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अजय कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 6 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Diksha Raghuwanshi

Advertising