अक्षय कुमार ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को भारतीय फाइनेस्ट एक्शन फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया

Wednesday, Apr 10, 2024 - 03:59 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बहुत अपेक्षित ईद रिलीज़ के नजदीकी में, बॉलीवुड आइकन अक्षय कुमार फिल्म के निर्देशक और निर्माता के महान प्रयासों की महत्त्वाकांक्षी कबूल करते हैं, जबकि भारतीय फिल्म उद्योग में कार्रवाई सिनेमा का उदाहरण के रूप में दावा करते हैं।

 

एक दिल को छूने वाले पल में, अक्षय ने निर्देशक का धन्यवाद देते हुए कहा, “यह निश्चित रूप से प्रेम के साथ बनाई गई है, लेकिन एक आदमी के बहुत से पसीने और खून के साथ, और वह हमारे निर्देशक अली अब्बास हैं। यह आदमी सब कुछ जिम्मेदार है जो हो चुका है।”

 

इसके अलावा, पूजा एंटरटेनमेंट की अनचाहे समर्थन और बड़े बजट के निवेश के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, कुमार ने वाशु जी की सराहना की, कहते हुए, “इतना खर्च करने और हमारे साथ पूरे फिल्म के दौरान होने के लिए वशु जी का धन्यवाद। मैं पिछले 33 साल से इस इंडस्ट्री में हूँ और मैंने कई एक्शन फिल्में की हैं। लेकिन मैं आसानी से कह सकता हूँ कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ मेरे काम में सर्वोत्तम उत्पाद है।”

 

अक्षय कुमार ने फिल्म को उद्योग में एक्शन के लिए नई मानक निर्धारित करने का समर्थन किया, कहते हुए, “कल आप सभी इसे देखेंगे और मेरे शब्दों को याद करेंगे, यह भारत ने कभी उत्पन्न की है सबसे बढ़िया एक्शन फिल्म है।”

 

अत्यंत रोमांचक और उत्साहजनक कार्रवाई के नज़ारे के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' एक प्रेरणादायक परिसर में स्थापित है, जिससे पहले से ही देशव्यापी दर्शकों में बहुत अधिक अपेक्षा हो गई है। अक्षय कुमार के साथ एक तारा-भरी कास्ट जिसमें डायनामिक टाइगर श्रॉफ चोटे मियां के रूप में और मनोहारी प्रमुख महिलाओं मनुषि छिल्लर और आलया एफ, के साथ, आपको आग का दृश्य ईद, 11 अप्रैल को उसे खुलने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Varsha Yadav

Advertising