रोहित शेट्टी ने जमा की एक्टर्स की फौज, तब भी नहीं है 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर में दम

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 06:35 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। रोहित शेट्टी निर्देशित कॉप यूनिवर्स की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘सिंघम अगेन’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर , अक्षय कुमार के अलावा दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगें। फिल्म 1 नवंबर दिवाली को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मल्टीस्टारर होने के बावजूद भी फिल्म का ट्रेलर दमदार नहीं लग रहा है। 

चार मिनट 58 सेकंड लंबा है ट्रेलर
'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये ट्रेलर चार मिनट 58 सेकंड का है जिसे देख कर लग रहा है कि पूरी फिल्म की कहानी ही बता दी हो। फिल्म में एक नहीं, दों नहीं बल्कि 5 एक्टर्स धूआंधार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स सूर्यवंशी से मिल रहे हैं। इतने सारे हीरो हीरोइन मिलकर ऐसा लग रहा है मानों बारी बारी से एक्शन कर रहे हों। फिल्म में दीपिका जैसी बड़ी सुपरस्टार एक कॉप के रूप में नजर आ रही हैं लेकिन कहीं न कहीं उनको देखकर हैप्पी न्यू ईयर वाली मोहिनी की फीलिंग आती है। इतना ही नहीं कुछ एक्टर्स को देखकर प्रतीत हो रहा है कि फिल्म में की इनकी जरुरत ही नहीं थी।  वहीं बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो इसे रामायण से जोड़ा गया है जिसका कोई तालमेल नहीं बैठ रहा।

350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी है फिल्म
बता दें कि रोहित शेट्टी की सिंघम (2011) और सिंघम रिटर्न्स (2014) के बाद सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में अजय देवगन अपने पुलिस अवतार में एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म सिंघम अगेन 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी है। इसके साथ ही इस फिल्म में सलमान खान के भी अपने चुलबुल पांडे वाले अवतार में कैमियो की खबरे हैं। वहीं दिवाली पर ही इस साल की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भूलैया 3' भी रिलीज हो रही है। जिसके टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब दिवाली के खास अवसर पर रिलीज हो रहीं इन दोनों फिल्मों में आखिर कौन बाजी मारता है ये देखना खास होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News