Bholaa और Shaitaan के बाद Maidaan में उतरने को तैयार हैं अजय देवगन

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 11:29 AM (IST)

नई दिल्ली। बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में एक किंवदंती सो रही है। मैदान सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है; यह एक पुनरुत्थान है, एक सोए हुए दिग्गज को जगाने के लिए एक युद्ध की पुकार है। सैयद अब्दुल रहीम (अजय देवगन द्वारा बेजोड़ तीव्रता के साथ निभाया गया किरदार) की कहानी। यह सिर्फ़ उनकी कहानी नहीं है; यह एक ऐसे देश की कहानी है जिसने कभी एशियाई फ़ुटबॉल परिदृश्य पर अपना दबदबा बनाया था, वह समय जब हमारी मौजूदा 121वीं FIFA रैंकिंग नहीं थी। मैदान एक सिनेमाई तमाशा है, एक ऐसा महाकाव्य जिसे पहले किसी भी भारतीय खेल फ़िल्म में नहीं देखा गया है। 

 

भूले युग के Maidaan में ले जाएगी अजय देवगन की फिल्म  
रहीम की राजनीति, कटु प्रतिद्वंद्विता और एक भूले हुए सपने के दमघोंटू भार के खिलाफ़ अथक धर्मयुद्ध को देखें। एक ऐसे समय की कल्पना करें जब फ़ुटबॉल के नक्शे पर भारत का नाम दर्ज नहीं बल्कि डर पैदा करता था।मैदान आपको इस भूले हुए युग के दिल में ले जाता है, जहां रहीम, अडिग संकल्प के साथ, एक ऐसी आग जलाते हैं जो संदेह करने वालों को जला देगी।  यह खून, पसीने और एक राष्ट्र के खेल गौरव को पुनः प्राप्त करने की अदम्य इच्छा की कहानी है। यह एक टीम की दिल दहला देने वाली गाथा है, जो रहीम के अटूट विश्वास से प्रेरित होकर, प्रभुत्व की ओर वापस लौटती है। एक राष्ट्र के उदय की दहाड़ देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो सुंदर खेल से एकजुट है। 

 

 

एक किंवदंती के उदय का गवाह बनें
"अजय देवगन मैदान से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है विविध भूमिकाएं और चरित्र निभाने की अद्भुत क्षमता के साथ,  यह अजय देवगन युग की शुरुआत है ऑस्ट्रेलिया, यूएई और कनाडा से आने वाली प्री-रिपोर्ट्स में उनके अभिनय की प्रशंसा की गई है, जो फिल्म के महाकाव्य पैमाने और भावनात्मक प्रतिध्वनि की घोषणा करती है।" आप भी अजय देवगन युग का गवाह बनें। बुधवार, 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में मैदान की धूम देखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News