लोगों की सेहत का ख्याल रखेंगे अगस्त्य नंदा, मुंबई में खोलेंगे अपना रेस्तराँ!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:52 PM (IST)

मुंबई। अभिनेता अगस्त्य नंदा ने मुंबई के एक लोकप्रिय फ़ार्म-टू-टेबल फ़ास्ट-कैज़ुअल रेस्तराँ प्रोजेक्ट हम में रणनीतिक निवेश किया है। यह साझेदारी नंदा और प्रोजेक्ट हम दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि वे स्वस्थ, टिकाऊ भोजन को बढ़ावा देने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

स्वास्थ्य और सचेत जीवन जीने के जुनून के साथ, अगस्त्य ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं प्रोजेक्ट हम परिवार में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। ताज़ा, पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने और स्थानीय किसानों का समर्थन करने की उनकी प्रतिबद्धता मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। मेरा मानना ​​है कि यह साझेदारी प्रोजेक्ट हम को मुंबई में स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्तियों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य के रूप में स्थापित करने में मदद करेगी।"

आईएक्सयू हॉस्पिटैलिटी के सह-संस्थापक राघव सिम्हा ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा: "प्रोजेक्ट हम में, हम स्वस्थ जीवनशैली विकल्पों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले 24 महीनों में, हमारे रेस्टोरेंट ने महत्वपूर्ण प्रगति की है, जिससे स्वस्थ भोजन बाजार में हमारी स्थिति मजबूत हुई है। अगस्त्य के सहयोग से, हमारा लक्ष्य प्रोजेक्ट हम को संधारणीय और पौष्टिक भोजन के लिए एक व्यापक गंतव्य के रूप में स्थापित करना है। यह साझेदारी विकास और नवाचार के लिए हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।"

आगे देखते हुए, प्रोजेक्ट हम एक केंद्रीय रसोई, एक बेकरी और एक नए आउटलेट में निवेश करने की योजना बना रहा है। आने वाले वर्ष में ऑनलाइन डिलीवरी, दैनिक भोजन योजनाओं को बढ़ाने और स्वस्थ खुदरा उत्पादों की अपनी रेंज का विस्तार करने पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। नई पेशकशों में पूरे दिन के नाश्ते के विकल्प, बाजरा-आधारित मिठाइयाँ, जीवनशैली से जुड़े सामान और कई तरह के स्क्रैच-मेड डिप्स और सॉस शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News