एमडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर रिलीज के बाद, बढ़ी मडगांव एक्सप्रेस से यात्रा करने वाले यात्रियों की तादाद

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 03:57 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हाल ही में एक्सेल इंटरटेनमेंट ने अपनी कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर को रिलीज किया जिसका जादू दर्शकों पर छाता हुआ नजर आ रहा है। हंसी के तड़के, जबरदस्त कास्ट, बेहद दिलचस्प कहानी से भरपूर यह ट्रेलर, एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज है, इतना ही नहीं मिल रहे प्यार के बदौलत यह सबसे दमदार ट्रेलर बनकर सामने आया है। आपको जानकर हैरानी होगी साथ ही और साथ ही हंसी भी आयेगी की इस ट्रेलर की वजह से मढ़गांव एक्सप्रेस से सफर करने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ गई है। जी हां! लोग गोवा जाने के लिए वंदे भारत ट्रेन लेने को जगह मडगांव एक्सप्रेस ट्रेन से सफर करने का ऑप्शन अपना रहे हैं।

 

लगता है कि कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर का फीवर अपनी सफलता की मिसालें गढ़ रहा है। सूत्र के अनुसार, "जैसे ही ट्रेलर निर्माताओं द्वारा जारी किया गया, लोगों की मडगांव एक्सप्रेस से गोवा यात्रा करने की मांग बढ़ गई है और लोग खूबसूरत नजारे देखने के लिए वंदे भारत ट्रेन के बजाय मडगांव एक्सप्रेस से ट्रेवल करना चाहते हैं। मडगांव एक्सप्रेस के टिकट्स भी पैसेंजर के लिए हेवी बुकिंग ट्रैफिक के चलते वेटिंग लिस्ट पर चले गए हैं।"

 

खास बात तो यह है कि ट्रेलर में एक डायलॉग था जिसमें दिव्येंदु कहते दिख रहें है कि मडगांव एक्सप्रेस में बेस्ट देखने वाले व्यू हैं। सच में यह कहना गलत नहीं होगा कि यह तो बस शुरुआत है, फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के दिमाग पर अपना असर दिखना शुरू कर दिया है। तो अब आगे आगे देखो नहीं होता है क्या।

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News