एनिमल में बॉबी देओल के बाद, क्या सिंघम में फिर से अर्जुन कपूर अगले बड़े विलेन हैं?

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 01:42 PM (IST)

मुंबई। एनिमल में खलनायक के रूप में शानदार अभिनय के बाद बॉबी देओल ने कई पुरस्कार जीते, जो बॉलीवुड में उनके पुनरुत्थान का प्रतीक है। अब, अर्जुन कपूर भी इसी राह पर चलने के लिए तैयार हैं, और सिंघम अगेन में डेंजर लंका में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में भयावह नाम के साथ उनके खतरनाक लुक ने पहले ही प्रशंसकों का ध्यान खींच लिया है।

यह मनोरंजक कहानी न केवल अच्छे और बुरे के बीच एक भयंकर युद्ध का वादा करती है, बल्कि रामायण के तत्वों को खूबसूरती से एकीकृत करती है, जिससे यह सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक सांस्कृतिक रूप से गूंजने वाला अनुभव बन जाता है।

इस तीसरी किस्त में, अजय देवगन बाजीराव सिंघम के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं, जो अपनी पत्नी अवनी (करीना कपूर) को बचाने के लिए सीमा पार मिशन पर निकलते हैं, जिसे क्रूर डेंजर लंका द्वारा अपहरण कर लिया गया है। कलाकारों की टोली में विभीषण के रूप में दीपिका पादुकोण, हनुमान के रूप में रणवीर सिंह और लक्ष्मण के रूप में टाइगर श्रॉफ, गरुड़ के रूप में अक्षय कुमार शामिल हैं, जो एक्शन और ड्रामा का एक रोमांचक मिश्रण बनाते हैं।

बॉबी की गेम-चेंजिंग भूमिका की तरह, अर्जुन का क्रूर खलनायक का चित्रण उनके करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण हो सकता है। सिंघम अगेन के लिए अपने गहन परिवर्तन के साथ, अर्जुन बॉलीवुड पर हावी होने वाला अगला प्रमुख नकारात्मक चरित्र हो सकता है।

अर्जुन का डेंजर लंका पर कब्जा करना उनके लिए एक निर्णायक क्षण हो सकता है। यह भूमिका संभावित रूप से अर्जुन को बॉलीवुड के अगले बड़े बुरे आदमी के रूप में स्थापित कर सकती है।

रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ और जियो स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक नए अवतार में हैं। चूंकि फिल्म एक शानदार दिवाली रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें आठ प्रमुख सुपरस्टार शामिल हैं, यह फिल्म एक शानदार दिवाली ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है!!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News