आदित्य सील ने अपने स्कूल में किया फिल्म ''रॉकेट गैंग'' का प्रमोशन, बच्चों के साथ जमकर की मस्ती

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 10:28 AM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर आदित्य सील जल्द ही ‘रॉकेट गैंग’ नामक बच्चों की एंटरटेनमेंट फिल्म में नज़र आने वाले हैं। हॉरर, डांस और कॉमेडी वाली इस फिल्म में बाल कलाकारों को फिल्म के लिए चुना गया है।

बात अगर फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ में नज़र आने वाले आदित्य सील की करें तो, वह कई बार डांस रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर का कैमियो भी है। फिल्म का न्यू सॉन्ग ‘हर बच्चा है रॉकेट’ कुछ समय पहले रिलीज हुआ था। फैंस ने इस गाने को काफी पसंद किया था। फिल्म के बारे में बात करने के लिए उनके पुराने स्कूल से बेहतर जगह और क्या हो सकती है, जो बचपन के दोस्तों के बारे में है।

PunjabKesari

हाल ही में आदित्य अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने स्कूल पहुंचे हैं। अल्मा मेटर, सीएनएम स्कूल, विले पार्ले, मुंबई में पहुंचकर आदित्य अपनी खुशी पर काबू नहीं रख पा रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘आज इन बच्चों के नजदीक होने की वजह से मुझे अपने स्कूल के दिन याद आ गए। स्कूल में आते ही मुझे अपने पुराने दिन याद आ गए। बहुत इमोश्नल फील कर रहा हूं, दोस्तों के साथ की गई सारी मस्ती याद आ गई।’

प्रमोशन के दौरान आदित्य ने बच्चों को अपनी फिल्म का सिग्नेचर स्टेप भी सिखाया। साथ ही वहां इस बदले में बच्चों ने उनके साथ कई गेम खेले जो ‘तुम बिन 2’ के अभिनेता को उनके स्कूल के दिनों की याद दिलाते हैं। अपनी बात रखते हुए आदित्य का कहना था, “बच्चों के साथ बातचीत करके मुझे अपने बीते दिन याद आ गए। उनके साथ बीत हर लम्हा मेरे लिए यादगार बन गया है। प्रमोशन के दौरान बच्चों के साथ बहुत अच्छा टाइम स्पेंड किया।”

PunjabKesari

बता दें कि बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ जी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में आदित्य सील के अलावा निकिता दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। यह हॉरर, डांस और कॉमेडी फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News