अदिति डॉट का म्यूजिक वीडियो Girls Night हुआ लॉन्च, यहां देखिए सॉन्ग

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:34 PM (IST)

नई दिल्ली। अभिनेत्री-गायिका डॉट, जिनका असली नाम अदिति सहगल है, उन्होंने अपने नवीनतम हिट सिंगल, गर्ल्स नाइट के बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो को हाल ही में शेयर किया है। यह गाना और वीडियो बहुआयामी अभिनेत्री-आर्टिस्ट डॉट के लिए एक और बड़ी छलांग है। सनी मोटाउन-युक्त जैज़-पॉप वाइब को गले लगाते हुए यह ट्रैक अविस्मरणीय सौहार्द और गर्मजोशी पूर्ण अंतरंगता को दर्शाता है जिसे केवल गर्लफ्रेंड ही साझा कर सकती है।


वेल्श प्रोडक्शन पावरहाउस, द प्लेबुक, डॉट की गर्ल्स नाइट के साथ एक बार फिर सहयोग करना इंटरनेट और म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहले से ही लोकप्रिय है। यह गाना ग्लोबल टॉप इंडी सॉन्ग्स चैट पर चढ़ गया और इसे व्यापक रूप से प्रशंसा और प्यार मिला।

 

वीडियो ड्रॉप के बारे में बात करते हुए, डॉट कहती हैं, "इस काम में होने के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह कहने की क्षमता है 'अरे, आप जानते हैं क्या? मैं अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट करना चाहती हूं और फिर बस.. कर रही हूं।" ! मेरा मतलब वास्तव में है। मैं कितनी भाग्यशाली हूं? मुझे उन लोगों के बारे में बात करते हुए संगीत गढ़ने  का मौका मिलता है जिन्हें मैं प्यार करती हूं और फिर उनके साथ अभिनय करती हूं!"

 

 

डॉट द्वारा निर्मित. और हव्वा, गर्ल्स नाइट का वीडियो इसके पात्रों के लिए एक सुरक्षित स्थान का प्रतिनिधित्व करता है। डॉट और उसकी सहेलियाँ शिबांगी और अक्सा को एक ऐसे घर में गर्मजोशी मिलती है जो उन्हें अपनी नौकरी छोड़ने की अनुमति देती है। यह एक ऐसा स्थान है जहां वे कुछ भी कर सकते हैं। चाहे वह जोरदार संगीत हो, देर रात का नाश्ता बनाना हो या लड़कों से लेकर उन्मादी सामाजिक निर्माणों तक हर चीज के बारे में अंतहीन बात करना हो, यह स्पष्ट है कि वे अपने रोल में सहज हैं।

 

डॉट  'एवरीबडी डांस टू टेक्नो' के साथ अपने यूट्यूब वायरल गीत के साथ भारतीय संगीत परिदृश्य में धूम मचा दी। उनका 'प्रैक्टिस रूम' एल्बम,रॉ यूनिवर्सिटी रिकॉर्डिंग से पैदा हुआ, 'एसिमेट्रिकल' जैसे हिट का दावा करता है, जिसने जोया अख्तर को इतना प्रभावित किया कि उन्होंने इसे शामिल कर लिया द आर्चीज़ में और डॉट को भी कास्ट किया। द आर्चीज़ में डॉट के उनका शानदार अभिनय और उनके संगीत को पसंद किया गया और डॉट को भी प्रसिद्धि और प्रशंशा मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News