आदर्श गौरव ने ''खो गए हम कहां'' के लिए अपनी फिटनेस का किया खुलासा

Wednesday, Dec 13, 2023 - 11:20 AM (IST)

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अपने बहुमुखी अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता आदर्श गौरव ने ज़ोया अख्तर की बहुप्रतीक्षित फिल्म "खो गए हम कहां" में अपनी भूमिका के लिए एक परिवर्तनकारी फिटनेस यात्रा को अपनाया। 

अपनी कला के प्रति आदर्श के समर्पण का उदाहरण फिल्म में एक कैलिस्थेनिक्स ट्रेनर के किरदार को शारीरिक रूप से प्रस्तुत करने की उनकी प्रतिबद्धता है। प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "आदर्श एक जिम उत्साही बन गया, जिसने अपने किरदार की बारीकियों को प्रामाणिक रूप से चित्रित करने के लिए खुद को एक कठोर फिटनेस शासन में डुबो दिया। ज़ोया अख्तर की दृष्टि ने न केवल अभिनय कौशल की मांग की, बल्कि एक ऐसी शारीरिकता की भी मांग की जो भूमिका के साथ मेल खाती हो।" 

विभिन्न भूमिकाओं में सहजता से फिट होने की गिरगिट जैसी क्षमता के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने इस अद्वितीय किरदार की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक जिम उत्साही से कैलिस्थेनिक्स विशेषज्ञ तक आदर्श की यात्रा उनकी प्रत्येक भूमिका के प्रति उनके सूक्ष्म दृष्टिकोण का प्रमाण है। 

आदर्श गौरव, अपनी तैयारी के बारे में बोलते हुए कहते हैं, "खो गए हम कहां' के लिए, मैं कैलिस्थेनिक्स के सार में उतरना चाहता था और इसे प्रामाणिकता के साथ निभाना चाहता था। इसके लिए कड़ी प्रशिक्षण और अनुशासन की गहरी समझ की ज़रूरत थी। निर्देशक की दृष्टि ने प्रेरित किया मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना होगा और अपने शारीरिक परिवर्तन सहित हर पहलू में पूर्णता के लिए प्रयास करना होगा।" 

अपनी भूमिका के प्रति अभिनेता की प्रतिबद्धता स्क्रीन से परे जाती है, जो उनकी फिटनेस दिनचर्या में उनके समर्पण को दर्शाती है। कैलिस्थेनिक्स ट्रेनर के रूप में गौरव का चित्रण न केवल उनकी अभिनय क्षमता को प्रदर्शित करेगा बल्कि फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी काम करेगा।

Jyotsna Rawat

Advertising