एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने की TVF की सराहना, कहा- अनकही कहानियों को आवाज दी

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 01:48 PM (IST)

नई दिल्ली। TVF अपने दिलचस्प और एंगेज करने वाले शो की वजह से बहुत पॉपुलर हो गया है। उनके शो "पंचायत" की सफलता दर्शाती है कि वे ऐसी कहानियाँ दर्शकों के सामने लेकर आने का हुनर रखते हैं, जो बहुत सारे लोगों से जुड़ाव महसूस कराती है। TVF के पास कई बेहतरीन शो हैं और इसमें कई बेहतरीन एक्टर्स ने काम किया है। उनमें से एक हैं तिलोत्तमा शोम, जिन्होंने TVF के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है।

 

TVF (द वायरल फीवर) ने अपने अनोखे और भरोसेमंद शो के साथ भारत में डिजिटल मनोरंजन को बदल दिया है। इस साल, उन्होंने 'सपने वर्सेज एवरीवन' से शुरुआत की और 'पंचायत', 'कोटा फैक्ट्री' और 'गुल्लक' को भी रिलीज़ किया। उन्होंने 'वेरी पारिवारिक' नाम से पहला वीकली शो भी शुरू किया!

 

तिलोत्तमा शोम का मानना ​​है कि हालांकि कई सफल शो हैं, लेकिन TVF के फाउंडर से मुलाकात ने ही उन्हें इस भूमिका के लिए आकर्षित किया। तिलोत्तमा कहती हैं, "सच यह है कि उन्होंने TVF का निर्माण कैसे किया और कैसे उन्होंने उन कहानियों को आवाज दी, जिन्हें कोई नहीं बता रहा था... मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक ऐसी बिल्डिंग में इंटर कर गई हूँ जिसकी नींव बहुत मजबूत है। इतनी मजबूत नींव के साथ, आप कई मंजिलें बना सकते हैं और असल में ग्रो कर सकते हैं।"

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं मिड 40 में हूँ और यंग लोगों के महत्व को समझती हूँ और समझती हूँ कि यह मेरे साथ कैसे जुड़ा है, और मेरा मानना ​​है कि अगर मुझे भविष्य की परवाह है, तो मुझे उनके साथ जुड़ना चाहिए। मुझे लगता है कि इसे इतना प्यार इसलिए मिला क्योंकि हमारे पास ऐसी आबादी है जिसके सपनों और आकांक्षाओं को सभी ने पूरी तरह से नज़रअंदाज़ कर दिया। मुझे लगता है कि TVF ने इस अंतर को समझा और इसीलिए वे अपनी सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।"

 

एक्ट्रेस की बातों से न सिर्फ अप कमिंग शोज के लिए उत्साह बढ़ रहा है, बल्कि हाई क्वालिटी वाली कहानी कहने के लिए TVF की डेडीकेशन पर भी रोशनी डालती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News