फिल्म ''SRI'' के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस Alaya F नही होंगी मौजूद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अलाया एफ अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स से इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं, जिनमें 'बड़े मियां छोटे मियां' और श्रीकांत बोला की बायोपिक 'SRI' शामिल हैं, लेकिन एक्ट्रेस 'SRI' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाएंगी।

 

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'SRI' के प्रचार की मांगों को एक साथ संतुलित करने से निस्संदेह अलाया का शेड्यूल कम हो गया है, जिससे वह एक कमिटमेंट से दूसरी कमिटमेंट की ओर लगातार भाग रही हैं।

 

अलाया के दिल के करीब फिल्म 'SRI' उनके करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है क्योंकि वह पहली बार प्रतिभाशाली राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

 

दोनों प्रोजेक्ट पर ध्यान और समर्पण के बावजूद, अलाया ने खुद को एक चौराहे पर पाया क्योंकि उन्हें 'BMCM' के प्रचार अभियान के लिए दुबई जाना पड़ा। 'बड़े मियां छोटे मियां' में अलाया एक हैकर की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी शानदार स्क्रीन उपस्थिति और टाइगर श्रॉफ के साथ शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करती है। उनके किरदार को व्यापक प्रशंसा मिली है, खासकर फिल्म के गानों में उनके शानदार अवतार ने, इसकी रिलीज को लेकर प्रत्याशा बढ़ा दी है।

 

जैसा कि प्रशंसक 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'SRI' दोनों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, दोनों फिल्मों में उनकी उपस्थिति दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ने का वादा करती है, जिससे बॉलीवुड में एक उभरते सितारे के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो जाएगी।

Varsha Yadav

Advertising