अभिनेता कारण कुंद्रा ने दिया जॉर्जिया एंड्रियानी को धोखा

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 02:56 PM (IST)

जॉर्जिया एंड्रियानी एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेत्री है जो स्टाइल, फैशन और व्यक्तिमत्व का मिश्रण है  जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री को चाहिए। वह टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा अपने प्रदर्शन से अपने दर्शकों को चकित करती हैं और फिर से अभिनेत्री ने करण कुंद्रा के साथ एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया जय और यह वीडियो हमारे दिल को बहुत ही ज़्यादा लुभा रहा है| 

जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा ट्रेंडिंग गाने या डायलॉग पर रील्स बनाकर अभी सभी चाहने वालो का मनोरंजन करती है| और हाल ही में, उसने अपने सोशल मीडिया पर एक क्यूट रील शेयर की, जिसमें वह करण कुंद्रा के साथ उनके गाने बेचारी के ट्रैक पर वीडियो बनाये दिखाई दे रही है, जो युवाओं के बीच ट्रेंडिंग गानों में से एक है क्योंकि इसे बिग बॉस की फेम गायका अफसाना खान ने गाया है। 

वीडियो में करण कुंद्रा जॉर्जिया को धोखा देते नजर आ रहे हैं और इस पर उनका रिएक्शन जरूर हमारा दिल तोड़ देता है. उनके हाव-भाव से हम सब दर्द को महसूस कर सकते हैं। अभिनेत्री ने देसी लुक अपनाया है जिसमे वे बहुत ही ज़्यादा सुन्दर लग रही है, पुरे लुक की बात करें तो, जॉर्जिया हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी क्योंकि उन्होंने एक डीप नैक का ब्लाउज के साथ समुद्र रंग का लहंगा पहना था। न्यूड लिपस्टिक और लंबी लैशेज के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा। बालों के लुक की बात करें तो जॉर्जिया ने अपने बालों को खुला रखा और बीच में छोटी बनायीं हुई थी। इस मनमोहक वीडियो को देखने के बाद, हम इस नई जोड़ी को एक साथ गाने में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। इस ताज़ा जोड़ी पर आपके क्या विचार हैं?

जॉर्जिया ने वास्तव में अपने अभिनय कौशल से हमें चौंका दिया है। सबका ध्यान खींच रही है ये फ्रेश जोड़ी, और हम जल्द ही इन दोनों को फिर से किसी अन्य प्रोजेक्ट में साथ देखने का इंतजार नहीं कर सकते!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News