'जीरो' में आर माधवन और अभय देओल गेस्ट अपीयरेंस में आएंगे नजर

Wednesday, Dec 19, 2018 - 04:46 PM (IST)

टीम डिजिटल। फिल्म निर्माता आनंद एल राय उन दिलचस्प किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं, जो दर्शकों के जहन में काफी वक्त तक तरोताजा रहते है। 'तनु वेड्स मनु' (2011), रांझणा (2013) और तनू वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) जैसी फिल्मों में यादगार पात्रों के बाद, आनंद एल राय की आगामी फिल्म 'जीरो' में शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ-साथ दिलचस्प विशेष उपस्थिति फ़िल्म में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे।

शाहरुख खान अभिनित फिल्म जीरोच में आर माधवन और अभय देओल दिलचस्प किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि पात्रों से जुड़ी अधिक जानकारी का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

सूत्रों की माने तो,'आर माधवन जो इससे पहले फ़िल्म तनु वेड्स मनु की फ्रेंचाइजी में आनंद एल राय के साथ काम चुके है, वह फिल्म में विशेष उपस्थिति के तौर पर आफिया उर्फ अनुष्का शर्मा की जिंदगी में महत्वपूर्ण हिस्सा निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभय के किरदार से जुड़ी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन अभिनेता फ़िल्म 'रांझणा' के बाद आनंद के साथ एक बार फिर सहयोग कर रहे है।'

'जीरो' में शाहरुख खान बौने बउआ, अनुष्का शर्मा सेरेब्रल लकवा से पीड़ित आफिया जो एक वैज्ञानिक है और कैटरीना कैफ बॉलीवुड सुपरस्टार (बाबिता कुमारी) की भूमिका में नजर आएंगी।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म 'जीरो' गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan

Advertising