Aarya Season 3 Part 2 Review: वीकेंड को हैप्पी बनाने के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं अंतिम वार, दमदार एक्टिंग से सुष्मिता ने फिर जीता फैंस का दिल

Friday, Feb 09, 2024 - 10:58 AM (IST)

वेब सीरीज : आर्या सीज़न 3 भाग 2 (Aarya Season 3 Part 2 )

स्टारकास्ट :  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) , इला अरुण (Ila Arun) , सिकंदर खेर (Sikandar Kher) , विकास कुमार (Vikas Kumar)

निर्देशक : राम माधवानी (Ram Madhvani)

रेटिंग : 4

 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ ‘आर्या’ के सीज़न 3 के दूसरे पार्ट का इंतज़ार दर्शकों द्वारा बेसब्री से किया जा रहा था क्योंकि पहले दोनों सीज़न में तो एक साथ सारे एपिसोड दिखाए गए थे लेकिन तीसरे सीज़न में में डिज्नी प्लस हॉटस्टार द्वारा इसे दो हिस्सों में रिलीज़ किया गया। सीज़न 3 का पहला पार्ट 2023 में ही रिलीज़ कर दिया गया था लेकिन बाकी के चार एपिसोड भी अब आखिरकार रिलीज़ हो ही चुके हैं जिसे देखने के बाद ये तो जरूर कयास लगाए जा रहें हैं कि अब अंतिम वार का यहां अंत भी हो गया है। इस सीरीज़ में सुष्मिता सेन के साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार और इला अरुण मुख्य भूमिका में नज़र आए और इसका निर्देशन किया है राम माधवानी ने।

कहानी –

 

जैसा के पहले सीज़न में देखा गया कि ‘आर्या’ अपने परिवार को बचाने ने के हर लेवल तक जाने को तैयार हो जाती है और करते-करते वो पूरी तरह से ड्रग्स के धंदे में आ ही जाती है। पहले के सीज़न की तरह इस बार ‘आर्या’ को शेरनी की तरह पंजे खोलते तो देखा ही गया साथ ही इस बार ‘आर्या’ ने जमकर दहाड़ भी लगाई। इस सब के बीच अब वो अपने बच्चों को रशियन, पुलिस और बाकी दुश्मनों से कैसे बचाते है ये जानने के लिए आपको देखने होंगे ‘आर्या’ सीज़न 3 यानी कि अंतिम वार के बाकी बचे चार एपिसोड जिनकी लम्बाई तकरीबन 30 से 38 मिनट के बीच की है। 

एक्टिंग –

 

एक्टर्स और उनकी एक्टिंग के मामले में तो ये शो अवल नंबर पर है ये कहना बिलकुल गलत नहीं है क्योंकि सुष्मिता सेन से लेकर विकास कुमार तक हर किसी ने इसमें शानदार प्रदर्शन किया है। सुष्मिता सेन के शेरनी अवतार ने फिर दर्शकों का दिल जीता और जिस तरह से उन्होंने पहले सीज़न से ‘आर्या’ के किरदार में जान डाली है वो वाकई काबिले तारीफ है, वहीं बात इला अरुण की करें तो उनकी रॉयल लुक भी काफी ज़्यादा शानदार है अपनी रॉयलिटी के साथ जिस तरह से उन्होंने लेडी डॉन का किरदार निभाया है उसका कोई जवाब नहीं हैं। सिकंदर खेर और विकास कुमार शुरू से ही अपने किरदार को अपना 100% दे रहें हैं इतना ही नहीं जो इस बार कुछ नए किरदार आए हैं उन्होंने भी इतना शानदार अभिनय किया है कि ये कहना तो बिलकुल गलत नहीं होगा कि इस सीरीज़ की कास्टिंग बहुत ज़बरदस्त है। 

रिव्यू –

 

‘आर्या’ को चाहने वालों के लिए सीज़न 3 का ये पार्ट किसी सरप्राइज से काम बिलकुल भी नहीं है क्यूंकि इस पार्ट में हर चीज़ शानदार है फिर चाहे वो इसका बैक ग्राउंड मुसिक ही क्यों ना हो। एक्शन के मामले में भी ये काफी ज़बरदस्त है। इस बार के पार्ट में एक ख़ास बात ये भी है कि इसमें शेरनी को टक्कर देने के लिए उसके सामने एक और शेरनी खड़ी नज़र आ रही है जिसे देखकर और भी ये सीरीज़ मनोरंजक लग रही है। दूसरे पार्ट को देखकर ये भी लग रहा है कि आर्या की अंतिम वार के साथ ही सीरीज़ का भी द एन्ड हो गया है और अगर ये वाकई में सीरीज़ का अंत है तो ये भी काफी ज़्यादा सेटिस्फैक्टरी था। बाकी इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग दोनों ही बाकमाल है। कुल मिलाकर कहा जाए तो वीकेंड को हैप्पी बनाने के लिए ये आपके लिए काफी मददगार साबित होगा।

Diksha Raghuwanshi

Advertising