आमिर खान ने काम से ब्रेक लेकर दिया वोट, निभाया जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 03:38 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  आमिर खान आज के समय में बेहद पसंदीदा नामों में से एक हैं, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कुछ बेहतरीन कहानियां दी हैं और जबरदस्त एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है। इस तरह से उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी जगह मजबूत की है। देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद, आमिर खान वो शख्स हैं जो हमेशा अपने देश के प्रति कर्तव्य और जिम्मेदारी का पालन करते हैं। 'पानी फाउंडेशन' और उनके शो 'सत्यमेव जयते' के जरिए, आमिर खान ने समाज और देश के कल्याण के लिए अनेक काम किए हैं।

 

इसका एक हालिया उदाहरण तब देखने को मिला जब आमिर खान, जो अपनी क्रिसमस 2024 रिलीज होने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे, वह अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर वोट देने के लिए मुंबई वापस आए। सबको पता है कि आज मुंबई में वोट का दिन है और आमिर खान एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में शूटिंग के समय से ब्रेक लेकर वोटिंग ड्यूटी को पूरा करने आए हैं। 

 

हर वोटिंग एयर और इलेक्शन सेशन, के दौरान आमिर खान ने अपने वोट डाले हैं और अपने कर्तव्य को ईमानदारी से निभाकर एक बड़ा उदाहरण भी सेट किया है।

 

वर्क फ्रंट पर, आमिर खान, जिन्होंने अपने आमिर खान प्रोडक्शंस के जरिए किरण राव द्वारा निर्देशित खूबसूरत फिल्म 'लापता लेडीज' से लोगों को एंटरटेन किया, और हाल में 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग कर रहे हैं, जो क्रिसमस 2024 को रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News