कपूर फैमिली के घर गूंजी किलकारियां, आलिया ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 02:20 PM (IST)

मुंबई। आलिया को रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके साथ रणबीर भी थे। उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर भी उनके साथ थीं। जानकारी के अनुसार आलिया ने रविवार सुबह एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है।  इस साल जून में 'डार्लिंग्स' की अभिनेत्री ने अपने एक अल्ट्रासाउंड सत्र की एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। इस जोड़े ने रणबीर के घर की बालकनी में शादी की, और इसके पीछे का कारण जो आलिया ने कहा था कि दोनों ने अपने पांच साल के लंबे रिश्ते के दौरान एक ही बालकनी में अपने सबसे खास पल बिताए हैं।

काम के मोर्चे पर, आलिया और रणबीर ने 'ब्रह्मास्त्र' के साथ पहली बार एक साथ एक फिल्म में अभिनय किया, जो इस साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। 'ब्रह्मास्त्र' युगल के लिए भी बेहद खास है क्योंकि यही वह प्रोजेक्ट है जहां वे मिले और प्यार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News