वकांडा की लड़ाई में शामिल हुआ एक नया योद्धा!

Saturday, Oct 29, 2022 - 12:43 PM (IST)

मुंबई। मार्वल स्टूडियोज सुपर हीरो 'ब्लैक पैंथर ने न केवल दुनिया भर में एक प्रतिष्ठित आंदोलन बनाया, बल्कि युवा दिमागों को भी असंभव को प्राप्त करने की शक्ति के साथ अपने आंतरिक योद्धा की खोज करने के लिए प्रेरित किया। जैसा कि हम 2022 के सबसे बड़े एक्शन एडवेंचर- 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के लिए ब्लैक पैंथर के लौटने का इंतजार कर रहे हैं, एक नया योद्धा अच्छाई बनाम बुराई के लिए महाकाव्य लड़ाई में शामिल हो गया है!

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और भारत के गौरव नीरज चोपड़ा एक योद्धा होने और अपने देश के लिए लड़ने के असली सार को उजागर करने के लिए वकंडा की लड़ाई में शामिल होते हैं। प्रसिद्ध वकंदन सुपर हीरो की भावना को मूर्त रूप देते हुए, नीरज चोपड़ा की अपनी विनम्र शुरुआत से प्रतिष्ठित ओलंपिक गोल्ड हासिल करने की यात्रा वास्तव में प्रेरणादायक रही है और असाधारण से कम नहीं है!

अपने समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए एक नायक, नीरज चोपड़ा ने बताया कि कैसे ब्लैक पैंथर उनके साथ जुड़ने के लिए प्रेरणादायक रहा है: "ब्लैक पैंथर एक भयंकर योद्धा के बारे में है, एक नायक जो लड़ने के लिए सब कुछ देने को तैयार है। अपने लोगों और अपने देश के लिए। एक एथलीट के रूप में, भारत का प्रतिनिधित्व करना हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और अंत तक लड़ते हैं। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं इस यात्रा का हिस्सा बन सकता हूं और ब्लैक पैंथर की तरह, मैं दुनिया भर के लोगों को आपके सपनों को कभी न छोड़ने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करता हूं। मार्वल का बहुत बड़ा प्रशंसक होने के नाते, मैं फिल्म देखने और वकंडा की नई यात्रा की खोज करने का इंतजार नहीं कर सकता!"

नीचे देखें रोमांचक वीडियो!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)

ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर, रयान कूगलर द्वारा निर्देशित और केविन फीगे और नैट मूर द्वारा निर्मित, 11 नवंबर, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

मार्वल स्टूडियोज के ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर में - वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म घटनाओं में से एक - क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिटिया राइट), एम'बाकू (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानई गुरिरा) और द डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा सहित) राजा टी'चल्ला की मृत्यु के बाद अपने राष्ट्र को विश्व शक्तियों के हस्तक्षेप से बचाने के लिए लड़ते हैं। जैसा कि वकंदन अपने अगले अध्याय को अपनाने का प्रयास करते हैं, नायकों को वॉर डॉग नाकिया (लुपिता न्योंगो) और एवरेट रॉस (मार्टिन फ्रीमैन) की मदद से एक साथ बैंड करना चाहिए और वकंडा के राज्य के लिए एक नया रास्ता बनाना चाहिए। टेनोच हुएर्टा मेजिया को नमोर के रूप में पेश करते हुए, एक छिपे हुए पानी के नीचे के राष्ट्र के राजा, फिल्म में डोमिनिक थॉर्न, माइकला कोएल, माबेल कैडेना और एलेक्स लिविनाली भी हैं।

 

Diksha Raghuwanshi

Advertising