करवा चौथ पर ग्लैमर का तड़का, ‘फैबुलस लाइव्स’ की स्टार्स कपिल शर्मा शो में बिखेरेंगी जलवा

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:37 PM (IST)

नई दिल्ली। इस बार करवा चौथ और भी खास होने वाला है, क्योंकि इस मौके पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सात ग्लैमरस हस्तियां धमाल मचाने आ रही हैं। नेटफ्लिक्स ने पहले ‘करीना और करिश्मा कपूर’ से फैंस को सरप्राइज दिया था, और अब ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ सीजन 3 की स्टार्स – ‘महीप कपूर, सीमा सजदेह, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी, और कल्याणी साहा चावला’ – मजेदार बातचीत का माहौल बनाने के लिए मंच पर नजर आएंगी।

यह एपिसोड ग्लैमर, हास्य और गॉसिप से भरपूर रहेगा। कपिल शर्मा ने अपने मजाकिया अंदाज में वाइव्स की ‘फैन फॉलोइंग’ की तारीफ करते हुए चुटकी ली, ‘आपके शो को देखने में ज्यादा दिलचस्पी किसकी है – पुरुषों की या महिलाओं की?’ इस पर ‘नीलम कोठारी सोनी’ ने तुरंत जवाब दिया, ‘पुरुष गॉसिप का मजा ज्यादा लेते हैं।’ भावना पांडे ने भी हंसते हुए जोड़ा, ‘यह सच है कि पुरुष गॉसिप का मजा लेते हैं और फिर कहते हैं – “यार, उसने शो लगाया था, मैं तो बस बैठा था,” लेकिन असल में वे खुद शो देखना चाहते हैं!’

कहना गलत नहीं होगा कि हम सभी के जीवन में एक ऐसा ‘गिल्टी प्लेजर’ जरूर होता है जिसे छोड़ना मुश्किल होता है! तो अगर आप भी इस मजेदार एपिसोड का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो ‘आज रात 8 बजे’ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ ‘सिर्फ नेटफ्लिक्स’ पर देखना न भूलें!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News