दिव्या खोसला की सावी के 5 बेहतरीन गाने जो आपको अपनी प्लेलिस्ट में करना चाहिए शामिल

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली।  सावी एल्बम ऐसे गीतों का संग्रह है जो फिल्म की कथा और भावनात्मक बीट्स को पूरी तरह से पूरक बनाते हैं - चाहे आप दिल को छू लेने वाले गीतों के प्रशंसक हों या सशक्त बनाने वाले गानों के, सावी का संगीत हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर पेश करता है। इन ट्रैक को अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ें और प्यार, उम्मीद और सशक्तीकरण की दुनिया में जाने के लिए तैयार हो जाएँ - बिल्कुल 'सावी' की तरह।

1. वादा हमसे करो
प्यार और भरोसे की भावनाओं को प्रतिध्वनित करने वाला एक मधुर , 'वादा हमसे करो' 'सावी' के सबसे बेहतरीन ट्रैक में से एक है। भावपूर्ण गीत और दिल को छू लेने वाली आवाज़ें एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव पैदा करती हैं, ठीक उसी तरह जैसे फ़िल्म में दिव्या के किरदार की भावनात्मक यात्रा।

2. खोल पिंजरा
‘खोल पिंजरा’ सशक्तिकरण का वह गीत है जिसकी हमें ज़रूरत थी, यह हमें नहीं पता था। शक्तिशाली बीट्स और बोल दिव्या के एक ऐसी महिला के चित्रण के साथ प्रतिध्वनित होते हैं जो पीछे हटने से इनकार करती है और जो कुछ भी करना पड़ता है वह करती है, जिससे यह व्यक्तिगत मुक्ति के लिए अंतिम गान बन जाता है।

3. हमदम
रोमांटिक और कोमल, ‘हमदम’ एक सुंदर प्रेम गीत है जो सावी के साउंडट्रैक में एक नरम स्पर्श जोड़ता है। हर्षवर्धन राणे के साथ दिव्या की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इस गीत द्वारा जीवंत हो जाती है, जो श्रोताओं को उस पल की गर्मजोशी और अंतरंगता में ले जाती है।

4. पास तेरे मैं
‘पास तेरे मैं’ की भावुक बीट्स प्रेम  की तीव्र भावनाओं को दर्शाती हैं। यह एक ऐसा ट्रैक है जो रिश्तों के उतार-चढ़ाव को बखूबी दर्शाता है, ठीक उसी तरह जैसे 'सावी' अपने किरदारों के भावनात्मक जीवन की जटिलताओं को बखूबी दर्शाता है।

5. ओ यारम
एक ऐसा गाना जो यादों की कड़वाहट को बयां करता है, ओ यारम सावी के भावनात्मक उथल-पुथल को दर्शाता है। यह पुरानी यादों से भरा एक ट्रैक है, जो गर्मजोशी और दर्द दोनों के साथ अतीत को दर्शाता है। फिल्म के सबसे आत्मनिरीक्षण क्षणों के दौरान दिव्या खोसला कुमार द्वारा सावी का चित्रण इस बेहद खूबसूरत गाने से पूरी तरह से पूरक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News