नेटफ्लिक्स के ''The Great Indian Kapil Show'' के सीजन 1 के 5 बेहतरीन पल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 01:45 PM (IST)

मुंबई। एक अच्छी हंसी से बेहतर कोई उपाय नहीं है, और कपिल और गैंग ने नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के शानदार पहले सीज़न के साथ देश के दिलों को खुश कर दिया होगा। वे सिर्फ खींचने के लिए सही तार जानते थे और सप्ताह-दर-सप्ताह सेलेब्रिटी मेहमानों ने बस आगे बढ़ा दिया और चालें बढ़ा दीं।

सीज़न 2 के आगमन के साथ, आइए द ग्रेट इंडियन कपिल शो के कॉमेडी दंगल के सीज़न 1 के 5 सर्वश्रेष्ठ क्षणों पर एक नज़र डालें:

1. सुनील ग्रोवर और रणबीर कपूर का पुनर्मिलन!

PunjabKesari

केवल एक ही पुनर्मिलन था जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे जो कि कपिल-सुनील के पुनर्मिलन से बेहतर हो सकता था - बेशक रणबीर और डफली! और ओह, इसने कितना अच्छा वितरण किया!
सुनील ने डफली के रूप में रणबीर कपूर के साथ अपनी रोमांटिक लौ को फिर से जगाया, और वे निश्चित रूप से जानते थे कि दर्शकों को अपने अराजक प्रेम कबूलनामे से कैसे हिलाया जाए। सचमुच सीज़न की शुरुआत करने का एक धमाकेदार तरीका!

2. एड शीरन ने भांगड़ा ट्विस्ट के साथ रास्ता बनाया

PunjabKesari

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में एड शीरन की उपस्थिति को सीज़न के सबसे अच्छे क्षणों में से एक के रूप में समझा जा सकता है, लेकिन शीर्ष पर चेरी का शो 'शेप ऑफ यू' की भांगड़ा प्रस्तुति को रोकना था। देसी और विदेशी आकर्षण की यह शादी सिर्फ एपिसोड का ही नहीं बल्कि पूरे सीज़न का मुख्य आकर्षण थी!

3. शाहरुख खान की तारीफ सुनकर दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन

PunjabKesari

दिलजीत दोसांझ ने इस साल चमकीला के रूप में हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, लेकिन इम्तियाज अली की याद ने उन्हें उतना ही अवाक कर दिया। निर्देशक ने साझा किया कि कैसे शाहरुख ने दिलजीत को देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक कहा, जिसके बाद दिलजीत ने मजाक में कहा कि "(शाहरुख) शायद मूड में होंगे"। ख़ैर, दिलजीत मानें या न मानें, वह हमारे दिलों में नंबर वन ज़रूर हैं!

4. आमिर खान की शो में पहली उपस्थिति

PunjabKesari

पहले सीज़न में, हमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान को द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहली बार डेब्यू करते हुए भी देखने का मौका मिला। अभिनेता ने अपने जीवन और फिल्मोग्राफी पर कुछ अद्भुत किस्से साझा किए, जिसमें हमें पीके की शूटिंग के लिए पर्दे के पीछे की जानकारी देने से लेकर उन्हें 'परफेक्शनिस्ट' की उपाधि कैसे मिली, इसके पीछे की कहानी तक, आमिर पीछे नहीं हटे!

5. सीज़न फिनाले लाफ्टर रायट करतब सुनील और कृष्णा

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन और उनकी मां के अतिथि के रूप में दिखाई देने वाले सीज़न के समापन का उल्लेख किए बिना यह सूची गलत होगी। एपिसोड के आखिरी एपिसोड में, हम सुनील और कृष्णा को बॉलीवुड के दो प्रतिष्ठित खान, 'शाहरुख और सलमान खान' के रूप में और कीकू को उनकी माँ के रूप में देखते हैं। यह अवधारणा बेतुकी लग सकती है, लेकिन उनकी अव्यवस्थित तात्कालिक कॉमेडी के साथ इसका निष्पादन बेहद हास्यास्पद था, जिसके कारण सुनील को खुद ही ज़ोर से हंसने के लिए चरित्र तोड़ना पड़ा! उन्होंने निश्चित रूप से सीज़न को एक उच्च नोट पर छोड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News