विमान में लड़की ने टॉपलेस होकर टाल दिया ISIS का हमला

Thursday, Nov 26, 2015 - 01:18 PM (IST)

लंदन: लड़की ने विमान में टॉपलेस होकर आईएस द्वारा होने वाले हमले को टाल। यह दावा है खुद इस लड़की का। दरअसल, इस लड़की ने सोशल साइट पर दावा किया है कि उसने टॉपलेस होकर विमान में आईएस के हमले को नाकाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार इस लड़की ने दावा किया है कि उसके विमान में कुछ आतंकी थे। वो लोग जैसे ही हमला करने वाले थे, उसी वक्त उसने टॉपलेस होकर आतंकियों का ध्यान भटका दिया। और हमले को नाकाम कर दिया। उसके बाद में आतंकियों को विमान में मौजूद लोगों ने संभाल लिया। लड़की ने कहा है कि वो इस तरह की लड़की नहीं है लेकिन उसने अगला 

9/11 का हमला टाल दिया है। हालांकि लड़की के इस दावे को कुछ लोगों ने इसे पूरी तरह झूठा बताया है। उनका कहना है कि लड़की ने ढेर सारे हैशटैग डालकर इस कदम के माध्‍यम से खुद को मशहूर करने की कोशिश की है। लड़की ने अपनी टॉपलेस तस्‍वीर डालकर ढेर सारे हैशटैग भी डाले हैं ताकि उसकी तस्‍वीर ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग देख सें।

फिलहाल युवती के इस दावे की कोई पुष्टि नहीं की गई है। इस दावे को झूठा करार देते हुए लोकप्रियता हासिल करने की कोशिशों के रुप में देखा जा रहा है। युवती की तस्वीरों को इमेजर पर सभी जगह से हटा दिया गया है।

Advertising