फर्जी निकला कतर की राजकुमारी का ‘सैक्स स्कैंडल’

Thursday, Aug 25, 2016 - 09:18 AM (IST)

लंदन: कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा के सैक्स स्कैंडल में पकड़े जाने की खबर फर्जी बताई जा रही है। इस खबर के साथ जिस महिला की तस्वीर इस्तेमाल की जा रही है वह एक बिजनैसपर्सन की है। दरअसल, एक ब्रिटिश अखबार के हवाले से खबर चल रही थी कि कतर की राजकुमारी लंदन के एक होटल में 7 लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई थीं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि पूरा मामला फर्जी है।

खबर में जिस महिला की तस्वीर का इस्तेमाल किया जा रहा है वह दुबई की रहने वाली है और उसका नाम आलिया अब्दुल्ला है। बताया जा रहा है कि आलिया मजरुई होल्डिंग्स एल.एल.सी. की एक अफसर है। उल्लेखनीय है कि अखबार के अनुसार खाड़ी देश कतर की राजकुमारी लंदन के एक होटल में 7 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ी गई।

इस खबर को छिपाने के लिए कतर दूतावास ने अखबार को 50 करोड़ यूरो की रिश्वत देने की भी कोशिश की थी लेकिन अखबार ने रिश्वत लेने से मना कर दिया और खबर को छाप दिया। बताया जा रहा है कि ब्रिटिश सुरक्षा एजैंसी एक संदिग्ध की तलाश में उस होटल तक पहुंच गई जहां राजकुमारी मौजूद थी। राजकुमारी के साथ 7 ब्रिटिश नागरिक कमरे में मौजूद थे, बाकी संदिग्ध दलाल बाहर इंतजार कर रहा था।

Advertising