बेटी की मृत्यु से पहले ली सेल्फ़ी में दिखा फ़रिश्ता

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2016 - 04:09 PM (IST)

लंदन : मां अपने बच्चों को लेकर बहुत ज़्यादा फ़िक्रमंद रहा करती है। वह अपने बच्चों से इतना प्यार करती है कि अगर बदनसीबी से बच्चों की मौत मां के सामने हो रही हो तो, वो दूसरी दुनिया में भी उनकी सलामती की दुआ मांगती है,  ऐसी ही एक मां है Sarah Danbury।

Sarah की 19 साल की बेटी की कुछ समय पहले कैंसर से मौत हो गई थी। मरने से पहले जब उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती थी, तब Sarah ने अपनी बेटी के साथ एक सेल्फी ली थी। इस सेल्फी में Sarah और उसकी बेटी Amy के अलावा एक परछाईं भी नज़र आ रही है। Sarah का कहना है कि ये एक देवदूत था, जो मेरी बेटी को लेने आया था। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि इस दुनिया से जाने के बाद मेरी बेटी की देखभाल देवदूत करेंगे।

कुछ लोगों ने कहा कि ये शायद कमरे में मौजूद लाइट्स की वजह से हुआ था।  लेकिन Sarah का कहना है कि उस कमरे में कोनों में दो लाइट्स हैं और उस समय दोनों ही बंद थी.Amy का इलाज़ लंदन के Royal Free Hospital में चल रहा था।यह सेल्फी लेने के तीन हफ्ते बाद ही उसकी मौत हो गई थी। Sarah का कहना है कि Amy काफ़ी बहादुर लड़की थी, वह कभी भी अपनी बीमारी को लेकर दुखी नहीं हुआ करती थी। वह एक बहादुर इंसान की तरह आखिरी सांस तक मौत से लड़ी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News