पहले पत्नी से लिया आशीर्वाद, फिर गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

Thursday, Dec 17, 2015 - 06:14 PM (IST)

लंदन: एक शख्स ने पत्नी के आर्शिवाद से अपनी गर्लफ्रैंड से शादी रचाई, सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन यह सच है। पूर्व माफिया डॉन ने अपनी उम्र में 3 गुना छोटी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से शादी की है। वो भी अपनी पत्नी की सहमती और आशीर्वाद से। इस पूर्व माफिया डॉन का नाम टॉम मिलर है, जो अब अपने लिए दो बडे घर बनवा रहा है। जिसमें उसकी दोनों बीबियां अलग अलग रहेंगी।

माफिया डॉन टॉम मिलर ने इस शादी की परमिशन अपनी पत्नी बेलिंडा मिलर से ली। जिन्होंने ये अनुमति दे भी दी। अब तीनों एक परिवार की तरह रह रहे हैं। टॉम की नई पत्नी 19 साल की है और उसका नाम रेबा केरफूटरूबा है। जो अब रेबा मिलर बन चुकी है। रेबा ने बातचीत में कहा कि शुरू में हमारे परिवार को ये फैसला गलत लगा।

परिवार ने कहा कि पहले से विवाहित व्यक्ति जो उम्र में 3 गुने से भी ज्यादा है उससे शादी का विचार अच्छा नहीं है। पर मुझे टॉम का साथअच्छा लगता है और हम शादी के बाद बहुत खुश हैं। 

रेबा ने कहा कि हमारा जो बच्चा आएगा, उसके पास 2 मां होंगी। वहीं, डॉन की पहली पत्नी बेलिंडा ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्चे का मजाक बनाया जाएगा कि वो किस मां के पास सोएगा। पर मुझे लगता है कि ये जिम्मेदारी मुझे देखनी चाहिए। मैं इसके लिए तैयार हूं। 

Advertising