एयर होस्टेस ने किया खुलासा, प्लेन में कितनी अश्लील हरकतें करते हैं लोग?

Saturday, Feb 20, 2016 - 04:54 PM (IST)

नई दिल्ली : क्या आप जानते है कि प्लेन में एयर होस्टेस के साथ कैसी-कैसी हरकतें की जाती है। ऐसा ही मामला एक सर्वे में सामने आया है। दरअसल, सोशल प्लेटफॉर्म कोरा पर कई एयर होस्टेस ने अपने अनुभव शेयर किए।  

इन अनुभवों में सिर्फ खडू़स यात्रियों का सामना करना औऱ उनकी बातें सुनना ही शामिल नहीं है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें यात्रियों के बच्चे भी संभालने पड़ते हैं, उनकी गंदगी उठानी पड़ती है और कैसे कई बार पुरुष यात्री मौके का फायदा उठा कर उनके साथ बद्तमीजी तक कर देते है। कई बार उन्हें आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा गया।

एक फ्लाइट अटेनडेंट अनीशिया फोर्ट ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि एक बार एक महिला अपने दो बच्चों के साथ सफर कर रही थी कि अचानक एक की नाक से भयंकर खून बहने लगा औऱ उसी वक्त दूसरे ने अपनी नैपी में ही दस्त कर दिए। महिला को समझ नहीं आया कि पहले किसे संभाले तो उसने बहती नाक वाले बच्चे को एयर होस्टेस को थमा दिया। बच्चे की सारी दस्त सीट और जमीन पर फैल गई। बच्चे की नाक से खून निकल रहा था उसने अलीशिया पर ही अपना खून लगा दिया।

अलीशिया का मुंह, हाथ, कपड़े सब गंदे हो गए। इतना ही नहीं, अलीशिया ने कई बार पुरुषों को ऐसी हालत में पकड़ा है कि सुन कर ही शर्म आ जाए।  अलीशिया ने बताया कि कई बार वे पुरुषों को हवाई जहाज में ही मास्टरबेटकरते देख चुकी हैं। 

अलीशिया की तरह ही ऑलिविया ने बताया कि सबसे अजीब वो घटना थी जब वे एक महिला की टेबल साफ कर रही थीं और उस महिला ने अपना चाय का कप ऑलिविया को थमाया। उसने कुछ देर इंतजार करने को कहा और फिर अपने सिर से टूटते हुए बाल इक्क्ठा कर के उस कप में डालने लगी। 

वहीं, ब्रिटिश एयरवेज के पूर्व कर्मचारी बिल हेमेकर ने बताया कि एक बार वे बहरेन से लंदन जा रहे थे कि लंबा सा चोला पहना एक आदमी महिला क्रू सदस्य को परेशान करने लगा। उसने अपना चोला उठाकर खुद को नंगा दिखा दिया था। महिला तो रोने लगी थी कि बिल ने इसका विरेध किया और आदमी को गिरफ्तार करवाने की धमकी भी दी लेकिन उसने फिर अपने कपड़े उठा दिए। हालांकि लंदन पहुंच कर फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertising