कोरोना का असर: पश्चिम बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन ने टाली परीक्षाएं

Saturday, Mar 21, 2020 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए पश्चिम बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन ने 21 मार्च से 5 अप्रैल के बीच होने वाली सभी लिखित परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। इस बारे में पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने कहा गया है कि कोविड-19 के कारण बन रहे हालातों के मद्देनजर जनता के हित को ध्यान में रखते हुए डब्ल्यूबीपीएससी ने सभी लिखित परीक्षाएं रद्द करने का फैसला लिया है। 

इसके अलावा फायर ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए होने वाले फिजिकल टेस्ट भी फिलहाल पोस्टपोन कर दिए गए हैं। जारी नोटिस के मुताबिक लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के लिए अब नई तारीखों का ऐलान किया जाएगा। 

ऐसे करें चेक 
WBPSC ने नोटिस जारी करके बताया है कि लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के लिए अब नई तारीखों का ऐलान किया जाएगा। अपडेट्स के लिए कैंडिडेट्स वेबसाइट https://wbpsc.gov.in पर नजर रखें। 

सीबीएसई, आईसीएसई, एनटीए ने भी बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। राजस्थान से लेकर मध्य प्रदेश और पंजाब में भी बोर्ड एग्जाम टाल दिए गए हैं। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने भी पहली ने 8वीं तक की सभी परीक्षाएं रद्द कर सभी स्टूडेंट्स को बिना परीक्षा अगली क्लास में भेजने का फैसला किया है।

 

Riya bawa

Advertising