क्या लीक हुआ NEET 2021 परीक्षा का पेपर, ऑपरेशन नीट ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड? जानें यहां

2021-09-11T14:47:53.997

एजुकेशन डेस्क: मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में यूजी कोर्स में प्रवेश लेने के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, NEET 2021 कल यानि 12 सिंतबर 2021 को आयोजित की जाएगी। लेकिन परीक्षा से पहले नीट 2021 के प्रश्न पत्र के लीक होने की अफवाहें पहले सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। कल ट्विटर पर #OperationNEET ट्रेंड कर रहा है। वहीं, परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार से लेकर उनके माता-पिता की चिताएं बढ़ गई हैं। अगर आप नीट यूजी की परीक्षा देने जा रहे हैं तो आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि क्या नीट का पेपर लीक हो गया है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्विटर पर ऑपरेशन नीट ट्रेंड कर रहा
एक मीडिया चैनल द्वारा कथित 'स्टिंग ऑपरेशन' किए जाने के बाद कल ट्विटर पर ऑपरेशन नीट ट्रेंड कर रहा है। ऑपरेशन नीट नाम के स्टिंग ऑपरेशन में कुछ ऐसे लोगों पर आरोप लगाया गया है जो सरकारी या निजी मेडिकल कॉलेजों में मेडिकल सीटों के बदले उम्मीदवारों से कथित तौर पर लाखों रुपए वसूलते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एससी-एसटी सीट के लिए करीब 25 से 30 लाख जबकि सामान्य कैटेगरी की सीट के लिए 60-70 लाख रुपए वसूले जाते हैं। चैनल ने कथित तौर पर राजस्थान में संचालित धोखाधड़ी माफिया की सांठगांठ का खुलासा किया है।

यह एक फेक न्यूज- विनीत जोशी
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के महानिदेशक विनीत जोशी ने कहा कि नीट 2021 का प्रश्न पत्र लीक होने की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। हमें अभी ऐसी कोई भी शिकायत नहीं मिली है। यह सरासर एक अफवाह है। यह फेक न्यूज है। छात्रों को सलाह दी गई है कि कृपया ऐसी खबरों पर विश्वास न करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News