GRMC Recruitment 2021: GRMC में स्टाफ नर्स के 238 पदों पर वैकेंसी,  2 जून तक करें आवेदन

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 05:06 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: स्टाफ नर्स की भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय (GRMC), ग्वालियर ने जयारोग्य चिकित्सालय समूह एवं सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल, ग्वालियर में स्टाफ नर्स के 238 पदों पर वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार मध्य प्रदेश सरकार के ऑनलाइन पोर्टल, mponline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 18 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 2 जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता
जीआरएमसी स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए वहीं उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने फिजिक्स, केमिस्ट्री और बॉयोलॉजी विषयों के साथ 10+2 परीक्षा उत्तीर्ण और बीएससी (नर्सिंग) या जीएनएम कोर्स किया होना चाहिए। ध्यान दें उम्मीदवार को मध्य प्रदेश नर्सिंग काउंसिल से रजिस्टर्ड होना चाहिए। 

आयुसीमा
उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट का भी प्रावधान किया गया है।

आवेदन फीस
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 1200 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। वहीं, ओबीसी, एससी, एसटी, दिव्यांग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News