केरल हाईकोर्ट ने निकाली ग्रेजुएशन पास के लिए वैकेंसी, 55 हजार से ज्यादा सैलरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 11:35 AM (IST)

केरल: ग्रेजुएशन करके अगर आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो केरल हाईकोर्ट लाया है एक सुनहरा मौका। ग्रेजुएश पास युवाओं को मिल रहा है सरकारी नौकरी। अगर ग्रेजुएशन के साथ आपके पास मास्टर डिग्री या लॉ डिग्री है तो ये सरकारी आपके लिए है। सभी उम्मीदवार केरल उच्च न्यायालय की वेबसाइट से फार्म डाउनलोड करके आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख है 20 अगस्त, 2018। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास 50 प्रतिशत अंको के साथ गेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। साथ ही केरल में पोस्टिंग होगी। 

पद का नाम: असिस्टेंट 

कुल पद: आवेदन के लिए 38 खाली पद मौजूद हैं।

योग्यता:  इन पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 50 प्रतिशत होनी चाहिए और मास्टर डिग्री या लॉ डिग्री भी होना अनिवार्य है।
 
वेतन:  इन पदों पर हर महीने 27,800 रुपए से लेकर 59,400 रुपए तक सैलरी मिलेगी। 

आवेदन की विधि: ऑनलाइन फार्म भरें 

आयु सीमाः उम्मीदवार की आयु सीमा की बात करें तो न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 36 साल होनी चाहिए।

आवेदन का स्थान: केरल

आवेदन प्रक्रियाः केरल हाईकोर्ट की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें। चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन के प्रिंटआउट को अपने पास सुरक्षित
रख लें।

चयन प्रक्रियाः उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

फार्म भरने की अंतिम तिथिः 20 अगस्त, 2018

कैसे करें आवेदन?

सभी उम्मीदवारों को पहले से ही सलाह दी जाती है कि वे अपने आवेदन पत्र जमा करने से पहले वेबसाइट पर जाएं और उस पर दिए गए महत्वपूर्ण  निर्देशों को अच्छे से  पढ़ें लें। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार  वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें और फार्म भरने के बाद प्रिंटआउट को अपने पास रख लें।

बाकी की जानकारी के लिए और ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं - http://hckrecruitment.nic.in/


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News