CCI recruitment 2021: इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 01:57 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क- बेरोजगार युवाओं के पास सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में नौकरी पाने का बढिय़ा मौका है। सीसीआई लिमिटेड की ओर से इंजीनियर और ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। कुल 46 पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  cciltd.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। 

इंजीनियर और ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 जून तक चलेगी। इसके बाद किए जाने वाले आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, चयनित उम्मीदवारों का शुरू का कार्यकाल एक वर्ष को होगा, प्रदर्शन अच्छा होने पर इसे तीन साल तक बढ़ाया जा सकता है। 

पदों का विवरण
कुल पदों की संख्या- 46 पद
इंजीनियर के लिए - 29 पद
पोस्ट ऑफिसर के लिए- 17 पद

योग्यता
इंजीनियर के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय से इंजीनियर की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, ऑफिसर पद के लिए ग्रेजुएशन की डिग्री या सीए या एमबीए की डिग्री। दो साल का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मदीवारों की उम्र 21 साल से अधिक और 30 साल से कम होनी चाहिए। आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दिए जाने का प्रावधान है। भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक करें।

ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- cciltd.in पर विजिट करें।
इसके बाद Career ऑप्शन पर क्लिक करें।
अब ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें।
अपनी पसंद और योग्यता के अनुसार पद का चुनाव करें और और रजिस्टर करें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें।

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News