UPSSSC ने जूनियर असिस्टेंट के लिए जारी की नई गाइडलाइन, फॉलो न करना छात्रों को पड़ेगा भारी

2020-08-28T15:54:46.737

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश सबार्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन (यूपीएसएसएससी) की ओर से 01 सितम्बर 2020 से शुरू होने वाले कनिष्ठ सहायक विशेष चयन के इंटरव्यू को लेकर एक नई गाइडलाइन जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिशा-निर्देशों देख सकते है। कोविड-19 महामारी के चलते आयोग ने इंटरव्यू को लेकर यह गाइडलाइन जारी की है।

ये है नई गाइडलाइन 
--इंटरव्यू के लिए आने वाले छात्रों को अगर अभी तक अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप, न डाउनलोड किए हों तो ऐसे अभ्यर्थी आयोग में आने से पहले अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप जरूर डाउनलोड कर लें।

PunjabKesari

-यदि कोई उम्मीदवार कोविड-19 पॉजिटिव है तो वह अपने इंटरव्यू के लिए आयोग की ईमेल आईडी- upsssc2014@gmail.com पर ईमेल कर सकता है, ऐसे अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 15 सितम्बर 2020 को लिया जाएगा।

-परीक्षा केंद्र में जाने से पहले कोविड हेल्प डेस्क पर थर्मल स्कैनिंग, पल्स ऑक्सीमीटर से अपना परीक्षण कराने के बाद ही अंदर जाने की अनुमति है।सेनिटाइजर, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी होगा।

PunjabKesari

पद विवरण
कनिष्ठ सहायक के खाली 115 पदों के लिए 396 को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से गोमतीनगर में 1 से 4 सितंबर तक साक्षात्कार होगा।


Author

Riya bawa

Recommended News