UPPSC ने कई पदों के लिए जारी की इंटरव्यू की तारीख, जानें कब से शुरू होगी परीक्षा

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 11:41 AM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से कई पदों पर होने वाली सीधी भर्ती के लिए 15 जून से इंटरव्यू शुरू होने जा रहे है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर एग्जाम डेट्स चेक कर सकते है।  आयोग के अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के समय में राज्य और केंद्र सरकार की ओर से जारी सारी गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए इंटरव्यू करवाया जाएगा। 

UPPSC to revise norms for mains, interviews for recruitment ...

बताया जा रहा है कि अधिकारियों को इसके लिए खास दिशा निर्देश दिए गए हैं ताकि सुरक्षा मानकों को पूरी तरह से अपनाया जाए। फेस कवर या मास्क पहनकर आने वाले अभ्यर्थियों को ही आयोग परिसर में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। इंटरव्यू में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए आयोग ने कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए गाइडलाइन जारी की है।

टेक्निकल एजूकेशन डिपार्टमेंट में 15 से 18 जून तक प्रवक्ता सिविल इंजीरियरिंग के पद पर सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए 220 अभ्यर्थियों को आयोग में बुलाया गया है। 

इसके बाद जून में ही शिक्षा विभाग उत्तर प्रदेश में 11 विषयों में प्रवक्ता के पदों पर सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू शुरू करा दिए जाएंगे। इनमें प्रवक्ता हिंदी, भूगोल, समाजशास्त्र, वाणिज्य, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित, जीव विज्ञान, इतिहास एवं नागरिक शास्त्र विषय शामिल हैं। इन विषयों के अभ्यर्थियों को अलग-अलग तिथियों में इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News