बेरोजगारी पर अनोखा प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 11:17 AM (IST)

अशोकनगर: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में बेरोजगारी के मुद्दे पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एव्हीबीपी) और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) दोनों ही छात्र संगठनों ने आज शहर में एक ही जगह पर अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। 


एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने टीशर्ट पर बीए, एमए, बीकॉम लिखे पोस्टर लगाकर शहर में लोगों के जूते पॉलिश किए, तो वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने गाय-बैल घेरकर विरोध जताया। एबीवीपी कार्यकर्ता गांधी पार्क पहुंचे, सिर पर तौलिएं बांधकर और हाथों में लाठियां लेकर उन्होंने गाय-बैलों को घेरकर एकत्रित किया और उन्हें चारा भी खिलाया। साथ ही कहा कि पढ़े-लिखे युवाओं को गाय-बैल चराने की ट्रेनिंग देने के नाम पर बेरोजगार युवाओं का उपहास किया जा रहा। 

वहीं दूसरी ओर एनएसयूआई के कार्यकर्ता गांधी पार्क पर पहुंच गए और उन्होंने अपनी टीशर्टों पर बीए, एमए, बीकॉम, एमकॉम लिखे पोस्टर चिपकाए। साथ ही शहर में लोगों के जूते पॉलिश कर विरोध जताया। एनएसयूआई ने कहा कि केंद्र सरकार ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा दिया था, लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला। इससे अब पढ़े-लिखे बेरोजगारों को जूते पॉलिश करने की नौबत आ गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News