Osmania University exams: बारिश के चलते UG परीक्षा हुई पोस्टपोन, 30 सितंबर के एग्जाम को लेकर जानें क्या हुआ फैसला

Tuesday, Sep 28, 2021 - 05:55 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: तेलंगाना में ओस्‍मानिया यूनिवर्सिटी ने अंडर ग्रेजुएट परीक्षा को टाल दिया है। भारी बारिश के चलते परीक्षा को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया है। यह परीक्षा  28 और 29 सितंबर 2021 को आयोजित होने वाली थी। परीक्षा की नई तारीख अभी जारी नहीं हुई, जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी। ओस्‍मानिया यूनिवर्सिटी अपनी वेबसाइट osmania.ac.in पर परीक्षा की नई तारीख की घोषणा करेगी। 

ओस्‍मानिया यूनिवर्सिटी (Osmania University) ने जिन परीक्षाओं को पोस्टपोन किया है, उनमें B.A., B.Com, B.Sc, B.S.W और BBA की परीक्षाएं शामिल हैं। यूनिवर्सिटी ने स्‍पष्‍ट किया है 30 सितंबर 2021 को जो परीक्षाएं हैं, उनके शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वह तय समय के मुताबिक ही आयोजित होंगी। 

तेलंगाना डिजिटल मीडिया के निदेशक कोनाथम दिलीप ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘महत्वपूर्ण घोषणा ओस्मानिया विश्वविद्यालय के अंतर्गत 28 और 29 सितंबर को होने वाली सभी परीक्षाएं लगातार बारिश के कारण स्थगित कर दी गई हैं।' तेलंगाना और पूर्वी तट के अन्य राज्यों में चक्रवात के कारण भारी बारिश हो रही है। कुल दिन पहले ही गुला नाम के इस चक्रवात ने दस्तक दी है, जिसके बाद कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर लोगों को सुरक्षित क्षेत्रों में पहुंचाया जा रहा है। जबकि कुछ इलाकों में बाढ़ का खतरा बढ़ता जा रहा है। 

 

rajesh kumar

Advertising